script

मशीन मे आकर कटी तीन अंगुलियां

locationसूरतPublished: Mar 05, 2018 07:43:08 pm

घटना के बाद कामदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

Crime
वापी. जीआईडीसी के 40 शेड की एक कंपनी में काम के दौरान मशीन में आने से कामदार की तीन अंगुलियां कट गई। घटना के बाद कामदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक भड़कमोरा निवासी चंदन राजभर (19) रविवार को न प्रभा इंटरप्राइज में नौकरी पर गया था। काम के दौरान डोरी के प्लांट में चल रही मशीन से धागा खींचने के दौरान बायां हाथ आ गया। इसमें पंचा बुरी तरह कुचल गया और तीन अंगुलियां कट गई। आसपास मौजूद अन्य कामदारों ने किसी तरह मशीन बंद कर उसका हाथ निकाला। कंपनी वालों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर जीआईडीसी पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर उसका बयान लिया।
अज्ञात कारणों से दो लगाई ने फांसी

वापी में रविवार शाम अलग-अलग जगहों पर एक युवक व युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों ही मामलों में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम स्वामी नारायण सलवाव में सेवक व पुजारी 22 वर्षीय नरेश गोहिल ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह करीब पांच माह से यहां रह रहा था। मूलत: वडोदरा निवासी नरेश गोहिल यहां अपने कमरे में रहता था। रविवार शाम को जब देर तक वह बाहर नहीं आया तो लोग उसके कमरे पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि वह पंखे से फांसी लगाकर झूल रहा था। सूचना मिलने पर डुंगरा पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। सोमवार सुबह शव को मृतक के चाचा के सुपुर्द कर दिया गया जो अंतिम संस्कार के लिए शव वडोदरा लेकर चले गए। वहीं दूसरी घटना छरवाडा के रमजान वाड़ी में घटी। जहां 21 वर्षीय युवती ज्योति रॉय ने घर में फांसी लगा ली। बताया गया कि रविवार को सुबह से ही उसके पिता रेम कुमार व अन्य सदस्य कहीं गए थे। शाम को जब लौटे तो शव फांसी से झूल रहा था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दोनों ही मामले डुंगरा थाने में दर्ज करवाए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो