crime : शहर में तीन दिनों में तीन हत्याएं और दो बलात्कार


- दीपावली की छुट्टियों में सूरत में अपराधी बे-लगाम

By: Dinesh M Trivedi

Published: 20 Nov 2020, 04:31 PM IST


सूरत. दीपावली की छुट्टियों में पुलिस द्वारा सुरक्षा के कथित तमाम इंतजामों के बावजूद शहर में हत्या की तीन संगीन घटनाएं हुई। वहीं मासूम बच्ची समेत दो महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं भी दर्ज हुई है।


छह जनों ने युवक को लाठी-पत्थरों से उतारा मौत के घाट


नवागाम डिंडोली श्रीनाथ नगर निवासी राजन चौधरी, बबलू चौधरी, राम बब्बन, लकुआ बब्बन, मुन्ना व राम बब्बन के रिश्तेदार ने मिल कर इसी सोसायटी में रहने वाले आकाश पुत्र हरिराम सहानी (20) को मौत के घाट उतार डाला। दरअसल कुछ समय पूर्व सोसायटी में आरोपियों के साथ विवाद हो गया था। जिसकी वजह से वे उससे रंजिश रखे हुए थे। सोमवार शाम आकाश सोसायटी में था। उस दौरान सभी आरोपियों ने लाठी, डंडों, पत्थरों व लात, घूसों से उसे पीटना शुरू कर दिया। वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह निढाल होकर गिर नहीं गया। हत्या के बाद सभी हमलावर फरार हो गए।


पांडेसरा में युवक का शव मिला


पांडेसरा मिलन प्वाइंट के पास स्थित आवकार इंडस्ट्रियल सोसायटी में चंदन पुत्र राजेश शर्मा नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई। सोमवार शाम को खुली जगह में अज्ञात हमलावरो ंने चंदन को बेरहमी से पीटा। हथियारों से लात-घूसों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके हाथों, पैरों और शरीर के विभिन्न हिस्सों की हड्ड़ियां और पसलियां टूट गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पांडेसरा पुलिस ने मंगलवार रात उसकी हत्या का मामला दर्ज किया।


पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

पंडोल फटाकड़ावाड़ी स्थित राजूनगर झोपड़पट्टी निवासी जीतेन्द्र पटेल ने अपनी पत्नी गीता की हत्या कर दी। पंडोल जयंती मिल के सामने मंगलवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जीतेन्द्र ने उसे पहले बुरी तरह से पीटा। फिर ओढऩी से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना के संबंध में गीता के भाई राजूनगर झोपड़पट्टी निवासी सतीष राठौड़ की प्राथमिकी के आधार पर चौकबाजार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
नौ साल की बच्ची से से बलात्कार
वहीं अमरोली इलाके में कोसाड़ आवास निवासी अजय देवीपूजक ने नौ साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। दो दिन पूर्व घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला फुसला कर वह अपने कमरे में ले गया। वहां पर उसके साथ अश्लील हरकतें की और बलात्कार किया। उसने पीडि़ता को इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहने के लिए धमकाया भी। लेकिन जब पीडि़ता को गुप्तागों दर्द होने लगा और परिजनों ने उसे भरोसे में लेकर पूछा तो उसने अजय की करतूत के बारे में बताया।


सुपरवाइजर ने बलात्कार कर महिला को गर्भवती बनाया


सचीन जीआइडीसी के एक कारखाने में काम करने वाली महिला को सुपरवाइजर जयवीरसिंह ने गर्भवती बना दिया। जयवीर ने 3 फरवरी 2020 को महिला के साथ दो बार बलात्कार किया। फिर उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर कई बार उसका यौन शोषण किया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। पीडि़ता की शिकायत पर जीआइडीसी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned