तलाशी लेने गए सिपाही पर तीन कैदियों ने किया हमला

तलाशी लेने गए सिपाही पर तीन कैदियों ने किया हमला

Dinesh M.Trivedi | Updated: 20 Dec 2018, 10:40:19 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- लाजपोर जेल की घटना - जख्मी सिपाही न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती

सूरत. लाजपोर सैन्ट्रल जेल में एक सिपाही की कार्रवाई में दखल कर उस पर हमला करने के मामले में सचिन पुलिस ने तीन कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एम.वी.बतुल ने बताया कि लाजपोर सैन्ट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में बंद विशाल वाघ, राकेश वाघ व अजय गिरासे ने सिपाही अजयङ्क्षसह राठौड़ पर हमला कर दिया था। ड्यूटी के दौरान अजय वीसी बैरेक के सामने विशाल को रोक कर उसकी तलाशी लेने का प्रयास किया तो विशाल ने तलाशी लेने का विरोध किया।

उसने अजय के साथ धक्का मुक्की की। इस बीच उसके दो साथी राकेश व अजय भी आ गए। तीनों ने अजय पर हमला कर उसकी पीटाई कर दी। हमले में जख्मी हुए अजय को बाद में न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात घटना की खबर मिलने पर सचिन पुलिस न्यू सिविल अस्पताल पहुंची। पुलिस ने अजय से पूछताछ के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पार्किंग के विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प

सूरत. भागा तलाव इलाके में गुरुवार देर रात टेम्पो पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो अलग अलग समुदायों के गुट आमने सामने हो गए। घटना की खबर मिलते ही अठवालाइन्स पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालात पर काबू पाया। देर रात दोनों पक्षों की और से थाने में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की कार्रवाई जारी थी।

पुलिस सू्त्रों के मुताबिक मोटा मंदिर क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने भटार से फर्नीचर मंगवाया था। डिलीवरी के लिए आया टेम्पो भागा तलाव स्थित ए वन कोको सेन्टर के निकट वाहन पार्क होने की वजह से टेम्पो चालक का विवाद हो गया। इस पर कुछ लोगो ने टेम्पो चालक के साथ मारपीट की। जिससे विवाद और बढ़ गया और दो अलग अलग समुदायों के गुट आमने सामने हो गए। दोनों गुटों के बीच छिट पुट झड़पें भी हुई।

घटना की खबर मिलने पर अठवालाइन्स पुलिस व निकटवर्ती अन्य थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह से हालात पर काबू पाया और दोनों पक्षों के लोगो को थाने ले गई। देर रात थाने के बाहर लोगो दोनों पक्षों के लोगो की भीड़ जुटी थी और पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने की कार्रवाई जारी थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned