scriptसोसियो सर्कल पर तीन दुकानों के ताले टूटे | Three shops lock broken at SOSIO circle | Patrika News

सोसियो सर्कल पर तीन दुकानों के ताले टूटे

locationसूरतPublished: May 23, 2019 09:34:01 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– ४.२६ लाख रुपए का सामान चोरी

file

सोसियो सर्कल पर तीन दुकानों के ताले टूटे

सूरत. खटोदरा थानाक्षेत्र के सोसियो सर्कल क्षेत्र में बुधवार रात चोर एक साथ तीन दुकानों के ताले तोड़ कर ४.२६ लाख रुपए का सामान चुरा कर ले गए। गुरुवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के प्रयास शुरूकर दिए है।
पुलिस के मुताबिक चोरी सोसियो सर्कल पर न्यू आशीर्वाद स्क्वेर में स्थित दुकान नम्बर एल-१४, यु-१३,व एल-४ में हुई। रात नौ बजे के बाद किसी समय चोरों ने इन दुकानों के ताले तोड़े। चोरों ने शिव प्रकाश शर्मा की दुकान नम्बर एल-१४ से ४ लाख १४ हजार रुपए नकद, हरेशभाई की यु-१३ से १२ हजार रुपए नकद चुराए। इसी तरह से चोरों ने विष्णुभाई की एल-४ स्थित अंबिका हाइड्रोलिक का ताला भी तोड़ा लेकिन उन्हें वहां कोई कीमती सामान नहीं मिला। इस घटना के संबंध में गोडादरा रघुनंदन रो हाउस निवासी शिव प्रकाश शर्मा ने खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
वराछा के बंद मकान से पौने दो लाख का माल पार

सूरत. वराछा के मीनी बाजार इलाके में एक बंद मकान में घुसे चोर नकदी व लेपटॉप समेत एक लाख ७५ हजार रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चोरी साधना सोसायटी के मकान नम्बर ४८ में हुई। मंगलवार शाम छह बजे से बुधवार रात्रि पौने दस बजे के दौरान किसी समय चोरों ने दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और १.२५ लाख रुपए नकद व लेपटॉप चुरा कर ले गए। घटना के संबंध में गुरुवार को वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो