scriptपड़ोस के तीन युवकों ने किया युवती से बलात्कार का प्रयास | Three youths of neighboring village rape attempt | Patrika News

पड़ोस के तीन युवकों ने किया युवती से बलात्कार का प्रयास

locationसूरतPublished: Nov 14, 2018 09:22:44 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

वराछा क्षेत्र की घटना, युवती ने प्रतिकार कर खुद को छुड़ा लिया

surat photo

पड़ोस के तीन युवकों ने किया युवती से बलात्कार का प्रयास

सूरत.

वराछा क्षेत्र में तीन युवकों ने पड़ोस में रहने वाली युवती से छेड़छाड़ कर उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक वराछा के स्लम क्षेत्र में रहने वाले अजय कुशवाह, कालू और संदीप नाम के युवकों पर इनके पड़ोस में रहने वाली युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है। आरोप के मुताबिक तीनों ने युवती को अश्लील इशारे किए और उसे पकड़ कर बलात्कार का प्रयास किया। युवती ने प्रतिकार कर खुद को छुड़ा लिया। उसने परिजनों को इस बारे में बताया और थाने पहुंच कर तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

महिला बूटलेगर ने लगाया छेड़छाड़ करने का आरोप, पुलिस के मुखबिर की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल

सूरत. लिंबायत की महिला बूटलेगर का पुलिस के मुखबिर की पिटाई करता वीडियो वायरल होने के बाद महिला बूटलेगर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ लिंबायत थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।
लिंबायत मारूतीनगर क्षेत्र निवासी महिला बूटलेगर का पुलिस का मुखबिर माने जाने वाले राजू एसएमएस उर्फ राजू सिगरेट नाम के युवक की पिटाई करता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में महिला बूटलेगर चंपल, डंडे और पत्थर से उसकी पिटाई करती कैद हुई है। वह ‘बूटलेगर की बेटी को एसएमएस करता है’ कहते हुए उसकी पिटाई कर रही है। सोमवार को वीडियो मीडिया के पास पहुंचने पर सुर्खियों में आ गया।
हालांकि राजू की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई, लेकिन सोमवार रात महिला बूटलेगर ने उसके खिलाफ लिंबायत थाने में छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि वह एक साल पहले चोरी-छिपे शराब का धंधा करती थी, तब राजू उसे पकड़वाने की धमकी देता था। शराब का धंधा बंद करने के बाद भी उसने धमकी देना नहीं छोड़ा। सोमवार सुबह उसके घर पहुंचकर उसने छेड़छाड़ की और फरार हो गया।


युवक के खाते से 1.82 लाख पार
सूरत. कामरेज के एक युवक के बैंक अकाउंट से किसी ने 1.82 लाख रुपए पार कर लिए। युवक की शिकायत पर पूणा पुलिस ने धोखाधड़ी और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक कामरेज की भागवत सोसायटी निवासी चंदू मेपा पोकिया का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आई माता रोड शाखा में अकाउंट है। उसके खाते में 1.82 लाख रुपए थे। 22 से 23 जुलाई के बीच किसी व्यक्ति ने अकाउंट हैक कर 1.82 लाख रुपए पार कर लिए। इसके बारे में पता चलने पर उसने सोमवार को पूणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो