लिव इन में प्रेमी की प्रताडऩा से तंग आकर युवती ने लगाई थी फांसी!

- युवक समेत तीन जनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज

- A case was filed against three men, including the young man, forcing him to commit suicide.

- चाकू की नोक पर 10 हजार की लूट

 

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 07 Apr 2021, 10:38 AM IST

सूरत. कापोद्रा में दो दिन पूर्व फांसी लगा कर आत्महत्या करने वाली युवती मैत्री करार में साथ रह रहे प्रेमी युवक व उसके परिजनों से प्रताडऩा से त्रस्त थी। इस संबंध में पुलिस ने युवती के पिता की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस के मुताबिक, अमरेली जिले के निवासी सत्यम वसोया, उसके पिता मनसुख व माता गीता तक संगीता (26) उर्फ सेजल को प्रताडि़त कर रहे थे।

सौराष्ट्र के अमरेली जिले की ही रहने वाली सेजल सात साल पूर्व सत्यम के संपर्क में आई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध होने पर सेजल घर से छोड़ कर सत्यम के पास चली गई थी। दोनों ने मैत्री करार कर लिया था। करीब छह माह तक वह सत्यम के साथ रही, फिर अचनाक अपने पिता के घर लौट आई थी। इस संबंध में सत्यम के सावरकुंडला थाने में शिकायत करने पर उसके पिता उसे थाने ले गए थे।

वह सत्यम के साथ वापस नहीं जाना चाहती थी। लेकिन थाने में सत्यम ने मैत्री करार का हवाला देकर उसे डराया धमकाया और उससे उस पर खर्च किए गए दो लाख रुपए की मांग की। जिसके चलते वह मजबूरन सत्यम के साथ चली गई। फिर वे गांव का अपना घर बंद कर सूरत रहने आ गए थे। संगीता के पिता का आरोप हैं कि सत्यम और उसके माता पिता उसे उनसे बात भी नहीं करने देते थे। वे उसे प्रताडि़त करते थे। उनकी प्रताडऩा से तंग आकर रविवार को उसने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली थी।

चाकू की नोक पर 10 हजार की लूट

सूरत. शहर के दयालजी गार्डन के पास से गुजर रहे युवक को रोक कर तीन जनों ने चाकू की नोक पर उससे नकदी व मोबाइल समेत दस हजार रुपए का सामान लूट लिया। पुलिस के मुताबिक, मुताबिक पालनपुर केनाल रोड निवासी दीपक सोलंकी रविवार को दयालजी पार्क के निकट से गुजर रहा उस दौरान तीन युवक उसके पास आए। उन्होंने धमकी दी कि तेरे पास जो भी है, वह दे दे। दीपक ने विरोध किया तो उन्होंने हाथापाई की। फिर चाकू निकाल कर उससे नकदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। बाद में दीपक ने इस संबंध में अठवालाइन्स थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned