महापौर से मिली टोल टैक्स संघर्ष समिति

महापौर से टैक्स से मुक्ति दिलाने की मांग

By: विनीत शर्मा

Updated: 07 Mar 2020, 06:24 PM IST

सूरत. भाटिया टोल नाका पर सूरत और बारडोली के वाहनों को टैक्स से मुक्ति देने की मांग के साथ जारी आंदोलन चल रहा है। भाटिया टोल टैक्स संघर्ष समिति ने मंगलवार को महापौर डॉ. जगदीश पटेल से मिलकर समस्या के निस्तारण की मांग की। समिति सदस्यों ने बताया कि स्थानीय वाहनों से टैक्स वसूला जा रहा है जो गलत है। उन्होंने महापौर से टैक्स से मुक्ति दिलाने की मांग की। महापौर ने संबंधित मंत्री तक उनकी बात पहुंचाने का आश्वासन दिया।

न्यू ट्रेंड्स इन सर्कुलर निटिंग को समझा

दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की सहयोगी संस्था जीएफआरआरसी के तत्वावधान में न्यू ट्रेंड्स इन सर्कुलर निटिंग विषय पर आयोजित सेमिनार में लोगों ने तकनीकी जानकारी हासिल की। मुख्य वक्ता संजय मेहरोत्रा ने भविष्य में वैश्विक स्तर पर इंडियन टैक्सटाइल इंडस्ट्री के विकास के लिए सर्कुलर निटिंग का महत्व समझाया। जीएफआरआरसी के चेयरमैन गिरधर गोपाल मूंदडा ने कहा कि सूरत के टैक्सटाइल इंडस्ट्री को वैश्विक बाजार में टिके रहने के लिए अपडेट रहने की जरूरत बताई।

तीन दिन में आए 20 हजार

दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से आयोजित चार दिवसीय मेगा बिल्ड एक्सपो में तीन दिन में 20 हजार से अधिक लोग पहुंचे। चैम्बर ने पहली बार बिल्ड एक्सपो का आयोजन किया है। सरसाणा स्थित सूरत इंटरनेशनल एग्जिीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित बिल्ड एक्सपो में 145 एग्जीबिटर्स ने भाग लिया है। इनमें फर्नीचर एंड स्टील, फर्नीचर एंड फर्निशिंग, हार्डवेयर, सिरामिक, पेंट, इलेक्ट्रिकल, मशीन टूल्स समेत कई अन्य सेग्मेंट के लोग शामिल हैं।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned