scriptऑफिस से ७५ लाख लिए और लिए और ट्रेन पकड़ ली | took 75 lakhs from the office and got the train | Patrika News

ऑफिस से ७५ लाख लिए और लिए और ट्रेन पकड़ ली

locationसूरतPublished: Oct 13, 2018 01:48:53 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– बरसों से हीरा व्यापारी के यहां करने वाले युवक की नीयर डोली

file

ऑफिस से ७५ लाख लिए और लिए और ट्रेन पकड़ ली

सूरत. एक हीरा व्यापारी के यहां काम करने वाला कर्मचारी तीन दिन पूर्व भाई के यहां पहुंचाने के लिए दिए ७५ लाख रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक डूमस रोड मेपल लिफ्ट निवासी हीरा व्यापारी कीरीट वाघाणी के साथ कतारगाम तापीनगर सोसायटी निवासी भरत जोषी ने धोखाधड़ी की।
कतारगाम कांसानगर हीरा कारखाने चलाने वाले कीरीट ने ८ अगस्त को उसके भाई के यहां वर्षो से काम करने वाले भरत को ७५ लाख रुपए उसके भाई जीतू वाघाणी को पहुंचाने के लिए दिए थे। दोपहर साढ़े बारह बजे भरत के स्कूटर पर काले रंग के स्कूल बैग में रुपए लेकर जीतू वाघाणी को पहुंचाने के लिए निकला था। लेकिन वह रुपए लेकर जीतू के पास नहीं पहुंचा। उसका स्कूटर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में मिला। इस पर कीरीट ने गुरुवार रात क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
डरा धमका कर वृद्ध से मांगे दस लाख


सूरत. सलाबतपुरा मोमना वाड में ८० साल के वृद्ध व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर दस लाख रुपए की मांग करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक झांपा बाजा जहूर कुरैशी, नानपुरा माछीवाड निवासी चेतन माछी व फिरोज मलिक नियोजित साजिश के तहत मोमनावाड निवासी इस्माइल वाडीवाला को परेशान कर रहे थे। वे उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उससे दो लाख रुपए की मांग करते थे और अलग अलग किस्म के हथियार दिखा कर डराते थे। गुरुवार रात घर में घुस गए तथा इस्माइल की भतीजी को धमकी पहले दो लाख रुपए मांगे फिर और दस लाख रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।
राम विवाह का मंचन


सूरत। वेसू के रामलीला मैदान में नवरात्र पर्व के उपलक्ष में श्रीआदर्श रामलीला ट्रस्ट की ओर से आयोजित श्रीरामलीला महोत्सव के चौथें दिन शुक्रवार को राम विवाह की लीला का मंचन किया गाया। वृंदावन के रासाचार्य त्रिलोकचंद शर्मा के सानिध्य में श्रीहित राधावल्लभ रासमंडली के कलाकारों भक्तों को भाव विभोर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो