ट्रैक्टर और टैम्पो में भिड़ंत, दो की मौत

ट्रैक्टर और टैम्पो में भिड़ंत, दो की मौत

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 11 2018 09:57:36 PM (IST) Surat, Gujarat, India

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर कीम चौकड़ी के पास हादसा

हादसे में सात जने घायल

बारडोली.

मांगरोल तहसील के कीम चौकड़ी के निकट वालेसा पाटिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर ट्रैक्टर और टेम्पों के बीच हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात जने घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार कीम-कोसंबा के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर वालेसा पटिया के पास ईंट के भट्ठे से ईंट भरकर कुछ मजदूर ट्रैक्टर में सवार हो कर सूरत की ओर जा रहे थे। वालेसा गांव के पास चालक ने सडक़ किनारे ट्रैक्टर खड़ा किया, जहां कई ट्रैक्टर से मजदूर नीचे उतर रहे थे। इसी दौरान अहमदाबाद से सूरत की ओर आ रहे तेज रफ्तार टैम्पो खड़ा ट्रैक्टर से जा टकराया। घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

हादसे में टैम्पो चालक भिखा लवजी डांपा (34) का टैम्पो की केबिन में फंस जाने से मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर से नीचे उतर रहे एक मजदूर महेश ईश्वर ओड़ (20) की भी मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य मजदूर जनकबेन उदेसिंह ओड़ (16), रमेश जयराम ओड़ (40), इन्दू रमेश ओड़ (17), सीता ईश्वर ओड़ (16) रंजन गणपत ओड़ (27) और टीनू रमेश ओड़ (38) घायल हो गए। सभी घायल कोसंबा के नानी नरोली के निवासी है। घटना के बाद सभी घायलों को सूरत के स्मिमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 


बाइक चालक की मौत
बारडोली. सूरत जिले की पलसाना तहसील के बारासडी गांव के पास कार की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल पलसाना के बारासडी तथा मूल राजस्थान के अजमेर जिले के लोटियाण गांव निवासी गणेशसिंह रणजीतसिंह राजपूत (20) बाइक से कड़ोदरा-बारडोली मार्ग से गुजर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे मे बाइक चालक गणेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Ad Block is Banned