SURAT CRIME : फिल्मी अंदाज में बोनट पर चढ़ कर कार रोकने की कोशिश में ट्रैफिक पुलिसकर्मी जख्मी


- कार सवार लोगों ने तीन सौ मीटर आगे जाकर गिराया और हुए फरार

- People riding the car went down 300 meters ahead and absconded.

By: Dinesh M Trivedi

Published: 22 Nov 2020, 05:38 PM IST

सूरत. दिल्ली गेट इलाके में शुक्रवार दोपहर संदिग्ध हालात में गुजर रही एक कार को रोकने की कोशिश में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। इस संबंध में महिधरपुरा पुलिस ने सवार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उनकी खोज शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ट्रैफिक रीजन-३ के सर्कल ५ के हेड कांस्टेबल नानसिंह वालसिंह शनिवार दोपहर ग्यारह बजे दिल्ली गेट चौराहे पर तैनात थे। उस दौरान तेज गती से आ रही एक कार नम्बर जीजे 26 एन 1508 के पीछे कुछ लोगो रोको कर चिल्ला रहे थे और उसका पीछा कर रहे थे। यह देख नानसिंह कार को रोकने के लिए उसके सामने खड़े हो गए।

उन्होंने कार को रोकने के लिए आवाज लगाई। लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी तो वह खुद को बचाने के लिए जम्प कर कार के बोनट पर चढ़ गए। फिर भी चालक ने कार नहीं रोकी, उसने कार की रफ्तार बढ़ा दी। उन्होंने कार चालक को कई बार रुकने के लिए कहा लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। करीब तीन सौ मीटर तक आगे जाने के बाद नानसिंह बोनट से नीचे गिर गए।

सडक़ पर गिरने से वह जख्मी हो गए और कार सवार लोग फरार हो गए। फिल्मी अंदाज में हुई इस घटना के चलते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। मदद के लिए आए टीआरबी जवानों ने नानसिंह को स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया। महिधरपुरा थाना प्रभारी आरके धुलिया ने बताया कि कार सवार लोग घूम कर बांझ महिलाओं के लिए दवाएं बेच रहे थे।

वे गांरटी देते थे उनकी दवा लेने से महिलाओं को बच्चा होगा। लेकिन उनकी दवा से लोगों को कोई लाभ नहीं हुआ। जिसके चलते जब दुबारा वे लोग उस क्षेत्र में गए तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया और पकडऩे के लिए उनका पीछा किया। उन लोगों से बचने के लिए वे दिल्ली गेट इलाके से भाग रहे थे। उन्हें पकडऩे के लिए टीमें रवाना कर दी गई है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned