ऐसी टक्कर कि कई फीट दूर उछल गया युवक

जिसने भी यह दृश्य देखा, वह सिहर उठा। यहां यार्ड और तापी रेलवे ओवरब्रिज के बीच रविवार सुबह यह नजारा नजर आया। तेजी से चली आ रही कच्छ एक्सप्रेस के सामने अचानक एक युवक आ गया।

By: deepak deewan

Published: 15 Jun 2021, 07:10 PM IST

सूरत. उत्राण रेलवे स्टेशन के पास एक खौफनाक मंजर दिखाई दिया। जिसने भी यह दृश्य देखा, वह सिहर उठा। यहां यार्ड और तापी रेलवे ओवरब्रिज के बीच रविवार सुबह यह नजारा नजर आया। तेजी से चली आ रही कच्छ एक्सप्रेस के सामने अचानक एक युवक आ गया।

रफ्तार से दौड़ती ट्रेन के सामने युवक के आ जाने से देखनेवाले तो भयमिश्रित आश्चर्य से भर उठे थे। सभी आशंकित हो उठे और ट्रेन के गुजर जाने के बाद घटनास्थल पर गए तो उनकी आशंका सच भी हो उठी थी। वहां एक युवक पड़ा हुआ था जिसके सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, हालांकि उसकी पहचान नहीं हो सकी।

रेलवे पुलिस के मुताबिक उत्राण रेलवे स्टेशन के पास यार्ड और तापी ब्रिज के बीच रेलवे किमी नं. 270/1 से 3 के बीच रविवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति ने कच्छ एक्सप्रेस के सामने आकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन के इंजन से टक्कर लगने के बाद व्यक्ति उछल कर कई फीट दूर जा गिरा।

भीषण टक्कर में उसका सिर फट गया और घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र 30 करीब वर्ष बताई जा रही है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned