scriptट्रेन की टक्कर से युवक की मौत | train hit the man | Patrika News

ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत

locationसूरतPublished: Nov 10, 2018 06:52:17 pm

पिटाई से बचने के लिए भागा था युवक

patrika

ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत

वापी. करमबेला पटेल फलिया निवासी अंकित रमेश पटेल की बुधवार को किसी ट्रेन की चपेट मे आकर मौत हो गई थी।

बताया गया है कि घटना से कुछ देर पहले उसक कुटुंब के ही लोगों से झगड़ा हुआ था और पिटाई के डर से वह घर से भागकर जा रहा था। इसी दौरान पटरी पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आ गया। मृतक की माता वर्षा रमेश पटेल ने इसके खिलाफ भिलाड थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके अनुसार दीपावली की रात करीब आठ बजे अंकित घर के सामने पटाखा फोड़ रहा था।
वर्षाबेन का आरोप है कि इस दौरान पारिवारिक जेठ हेमु वहां पहुंचा और पटाखा फोडऩे को लेकर अंकित से झगड़ा करने लगा तो वर्षा और उसकी सास समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने झगड़े को शांत कर अंकित को घर में लेकर आई। लेकिन कुछ देर बाद हेमु का पुत्र राकेश वहां पहुंचा और अंकित से मारपीट की। बाद में वह घर मे धमकी देते हुए घर में डंडा या अन्य औजार लेने चला गया। मारपीट से डरकर अंकित को लगा कि घर से कोई हथियार लाकर राकेश उसकी फिर से पिटाई करेगा, जिससे डरकर वह रात में ही भाग निकला।
वर्षा अपनी बेटी के साथ कुछ दूर तक उसके पीछे गई, लेकिन अंधेरे में उसे देख नहीं पाए और घर लौट आई। रात करीब दस बजे गांव और फलिया के कुछ लोग एक चादर में लपेटकर उसके बेटे अंकित का शव रिक्शा से वहां पहुंचे। वर्षा के अनुसार उसे फलिया के लोगों ने बताया कि भागकर वह करमबेला स्टेशन पहुंचा था और वहां पटरी पार करते समय किसी ट्रेन से टक्कर हो गई। जिससे उसकी मौत हो गई। कुछ दूर बाद सूचना पाकर भिलाड पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। वर्षाबेन ने इस मामले में हेमु और उसके बेटे राकेश के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो