scriptहथियार देने वाले आदिवासी युवक को महाराष्ट्र से पकड़ा | Tribal youth who gave weapons caught from Maharashtra | Patrika News

हथियार देने वाले आदिवासी युवक को महाराष्ट्र से पकड़ा

locationसूरतPublished: Jul 30, 2021 10:14:33 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– डी कंपनी के नाम से व्यापारी से दो करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला

हथियार देने वाले आदिवासी युवक को महाराष्ट्र से पकड़ा

हथियार देने वाले आदिवासी युवक को महाराष्ट्र से पकड़ा

सूरत. कपड़ा व्यापारी को पार्सल में पिस्तौल भेज कर डी कंपनी के नाम पर से दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को हथियार उपलब्ध करवाने वाले युवक को सलाबतपुरा पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया हैं।
पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र के शिरपुर निवासी काशीराम उर्फ प्रेम पावरा (19) ने दो माह पूर्व आरोपी सागर व किरण को दो पिस्तौल बेची थी। काशीराम महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अडावद गांव का मूल निवासी हैं और महाराष्ट्र और गुजरात में खेत मजदूरी करता हैं। प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि बरामद पिस्तौल वह मध्यप्रदेश से लेकर आया था।
जो उसने सागर को सत्रह हजार रुपए में बेची थी। यहां उल्लेखनीय हैं कि शिव शक्ति मार्केट के व्यापारी लोकेश जैन की दुकान में लंबे समय से पैकिंग का काम करने वाले सागर ने लोकेश से बदला लेने के लिए डी कंपनी के नाम से दो करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने की साजिश रची थी। किरण को एक लाख रुपए देने की बात बता कर अपने साथ मिलाया था।
फिर उसने अपने मोहल्ले के एक किशोर को पार्सल में पिस्तौल, जैन की संपति के फोटोग्राफ्स व डी कंपनी के नाम से तीन पत्र दुकान पर भेजे थे। पत्र में धमकी दी थी कि यदि दो करोड़ रुपए नहीं दिए तो परिवार के किसी भी सदस्य खत्म कर दूगा। रुपए दे देना रुपए नही हो तो पिस्तौल भेज रहा हूं। इससे आत्महत्या कर लेना।
लोकेश से शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने कुछ ही घंटों में सागर व किरण को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ में उन्होंने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो