aastha : सूरत में सजा रणथंभौर के त्रिनेत्र गणपति का दरबार


- देश भर से आए भक्तों ने वंदन कर किया नव वर्ष का स्वागत
- Devotees from all over the country welcomed the New Year by worshiping

By: Dinesh M Trivedi

Published: 09 Jan 2021, 05:20 PM IST

सूरत. रणथंभौर दुर्ग के भीतर स्थित ऐतिहासिक त्रिनेत्र गणपति का गुरुवार को भटार स्थित वैष्णोदेवी हॉल में भव्य दरबार लगाया गया और नव वर्ष के स्वागत से पूर्व भगवान श्री गणेश का वंदन किया।

aastha : सूरत में सजा रणथंभौर के त्रिनेत्र गणपति का दरबार

रणतभंवर गणेश परिवार (समस्त भारत) के अमित रुंगटा ने बताया कि देशभर से भक्तों का विशेष दल विभिन्न यात्राधामों के दर्शन करते हुए सूरत पहुंचा। गुरुवार को हॉल में चमत्कारिक त्रिनेत्र गणपति का दरबार लगाया गया। विशेष आरती के बाद मेेघा सूर्यवंशी, अंतिमा शर्मा, समीक्षा अग्रवाल, रितिका, गौतम शर्मा, सोनू, चेतना, कमलेश व रानू ने शानदार भजनों की प्रस्तुति दी।

READ MORE : - आस्था और चमत्कार का अद्भुत संगम है गणेश जी का ये चमत्कारी मंदिर, एक बार जरूर करें दर्शन

भक्तिमय माहौल में नववर्ष की पूर्व संध्या पर भगवान से मंगल कामना की गई। कार्यक्रम में परिवार के भगवानदास मंत्री, आशीष केडिया, सोनू सियोटिया, राजा साहू, बृजेशसिंह, रजनीश खेतान, आशीष मंत्री, सोनू, बृजेश,जीतेन्द्र समेत अन्य शामिल हुए।

aastha : सूरत में सजा रणथंभौर के त्रिनेत्र गणपति का दरबार

यहां उल्लेखनीय है कि ऐतिहासिक त्रिनेत्र गणेश मंदिर में राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर किले में स्थित है। मनमोहक प्राकृतिक सौन्दर्य बीच विराजित चमत्कारिक मूर्ति आस पास के क्षेत्र ही नहीं बल्कि देश भर के लाखों श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned