सडक़ दुर्घटना में ट्रक क्लीनर की मौत

दुर्घटना में वृद्ध की मौत

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 15 Nov 2018, 10:13 PM IST

बारडोली. कामरेज तहसील के वलथाण गांव के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने सडक़ किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक के नीचे दबने से क्लीनर की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचमहाल जिले की कालोल तहसील के वेजलपुर निवासी महेबूब बिलाल तप (24) मजदूरी करता है और बुधवार को उनके गांव के ही ट्रक चालक याकूब और क्लीनर रियाज खान नादिर खान के साथ राजपीपला से नवसारी जाने के लिए निकला था। अहमदाबाद-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 से गुजर रहे थे, इसी दौरान कामरेज के वलथाण गांव के पास ट्रक खराब हो गया। इसके बाद ट्रक को सडक़ किनारे खड़ा कर चालक याकूब मैकेनिक को बुलाने के लिए सूरत गया था। वहीं महेबूब ट्रक के नीचे ऑयल का पाइप मरम्मत कर रहा था, जबकि क्लीनर रियाज खान ट्रक के पास खड़ा था। इसी दौरान तेज रफ्तार एक टैंकर सडक़ किनारे खड़ा ट्रक के पीछे से जा टकराया। हादसे में ट्रक पलट जाने से पास में ही खड़ा रियाज ट्रक के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

दुर्घटना में वृद्ध की मौत


बारडोली. तापी जिले की व्यारा तहसील के जेशिंगपुरा गांव के पास व्यारा-उनाइ मार्ग पर कार की चपेट में आने से 65 वर्षीय वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यारा तहसील के जेशिंगपुरा गांव के कल्याण फलिया निवासी अर्जुन लालसिंह चौधरी (65) उमरवाव नजीक गांव के पास सडक़ से गुजर रहा था। इसी दौरान दूध डेयरी के पास सडक़ पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने अर्जुन चौधरी को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
.........

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned