script29 लाख के पार्सलों के साथ ट्रक चालक गायब | Truck driver missing with 29 lakh parcels - Had left for Surat to Mumb | Patrika News

29 लाख के पार्सलों के साथ ट्रक चालक गायब

locationसूरतPublished: Oct 27, 2021 08:12:41 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– सूरत से मुंबई बंद्रगाह पहुंचाने के लिए रवाना हुआ था

कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत 19 के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. तीन व्यापारियों के 29 लाख रुपए के पार्सल लेकर मुंबई बंद्रगाह पहुंचाने के लिए रवाना हुआ ड्राइवर ट्रक लावारिस हालत में छोड़ कर पार्सलों समेत गायब हो गया। घटना के संबंध में पुणागाम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक कडोदरा रोड स्थित लेंड मार्क टेक्सटाइल के निकट ओम साईं इंटरप्राइज के नाम से ट्रांसपोर्ट एजेन्सी चलाने वाले सूरत के तीन व्यापारियों के 167 कपड़े के पार्सल नवी मुंबई स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरु पोर्ट ट्रस्ट स्थित नावा सेवा में पहुंचाने के लिए शरद गौड़ की ट्रक में लोड़ करवाए थे।
गत 15 अक्टूबर को उनका ट्रक चालक पार्सल लेकर मुंबई के लिए रवाना हुआ था लेकिन उसने पार्सल नहीं पहुंचाए। मुंबई के पनवेल इलाके में खाली ट्रक लावारिस हालत में छोड़ कर फरार हो गया।
——————–
रिजन्ट मार्केट के व्यापारी को धमकी

सूरत. रिंगरोड स्थित रिजन्ट मार्केट के व्यापारी के साथ 8.11लाख रुपए की धोखाधड़ी कर धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक रिंग रोड रघुकुल टेक्सटाइल मार्केट निवासी संजय शर्मा, राजेश शिरावाला ने दलाल गणेश वर्मा के साथ मिल कर रिजन्ट मार्केट के व्यापारी शैलेष बाफना के साथ धोखाधड़ी की।
तीनों तीन साल पूर्व उसे भरोसे में लेकर कपड़ा उधार लिया और फिर पैमेंट मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर पीडि़त ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
—————–

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो