न्यू सिविल में फिर नवजात बच्चे की चोरी की कोशिश

न्यू सिविल अस्पताल में 25 दिन की बच्ची को चुराने का मामला लोग भूले भी नहीं थे कि शनिवार को गायनेक वार्ड से एक और नवजात की चोरी के प्रयास का...

By: मुकेश शर्मा

Updated: 02 Mar 2019, 11:57 PM IST

सूरत।न्यू सिविल अस्पताल में 25 दिन की बच्ची को चुराने का मामला लोग भूले भी नहीं थे कि शनिवार को गायनेक वार्ड से एक और नवजात की चोरी के प्रयास का मामला सामने आने से हडक़ंप मच गया। पुलिस ने नवजात की चोरी के प्रयास में डिंडोली की एक महिला और मुंबई के एक दम्पती को हिरासत में ले लिया है।

मगदल्ला में तापी नदी किनारे झोपड़े में रहने वाली सुमन विजय बांभोर की शुक्रवार को न्यू सिविल अस्पताल में प्रसूति हुई थी। उसे और बच्चे को गायनेक वार्ड में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर करीब तीन बजे एक महिला विजय और सुमन के पास आई और दोनों को सरकारी योजना के लाभ के लिए आवेदन करने का झांसा देकर नवजात को उठा कर जाने लगी। विजय को उस पर शक हुआ। उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। महिला ने भागने का प्रयास किया, लेकिन विजय ने उसे पकड़ लिया। खटोदरा पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में महिला ने अपना नाम डिंडोली हरिद्वारनगर निवासी संजूदेवी यादव बताया। बाद में पुलिस ने अस्पताल परिसर से मुंबई अंधेरी निवासी सुशीलादेवी और रामसजीवन नाम के दम्पती को भी हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गायनेक ओपीडी के बाहर से 25 दिन की बच्ची को एक महिला चुरा कर फरार हो गई थी। चार दिन बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने नवागाम क्षेत्र निवासी पूजा और दीपक पाटिल नाम के दम्पती को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझा लिया था।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned