scriptविदेशी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused arrested with foreign liquor | Patrika News
सूरत

विदेशी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुलद टोल नाका के पास लोकल क्राइम ब्रांच क ी टीम ने रात्रि गश्त के दौरान एक कार से ४४ हजार ४०० रुपए की विदेशा शराब सहित…

सूरतJan 30, 2019 / 11:38 pm

मुकेश शर्मा

Two accused arrested with foreign liquor

Two accused arrested with foreign liquor

भरुच।राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुलद टोल नाका के पास लोकल क्राइम ब्रांच क ी टीम ने रात्रि गश्त के दौरान एक कार से ४४ हजार ४०० रुपए की विदेशा शराब सहित ३ लाख ५७ हजार ९९० रुपए का सामान जब्त किया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।

एलसीबी पीएसआई ए.एस. चौहाण और पीएसआई वाय.जी. गढ़वी अपनी टीम के साथ निजी वाहन में हाइवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से मिली पर पुलिस ने हाइवे पर मुलद टोल नाका के पास एक इको कार को रोककर तलाशी ली। पुलिस ने कार से विभिन्न ब्रांड की भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने कार में सवार जंबूसर निवासी नवीन भाई रमेश भाई परमार और सूरत के गायत्रीनगर निवासी विनय नवीन भाई पटेल किो गिरफ्तार किया। पुलिस ने शराब और कार सहित 3 लाख 57 हजार 990 रुपए का माल सामान बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू की।


अंकलेश्वर में २० तोतों के साथ चार जने गिरफ्तार

अंकलेश्वर में महावीर चौराहा के पास पहाड़ी तोते को बेचने की फिराक में घूम रहे चार लोगों को वन विभाग और मुंबई वन जीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो की टीम ने गुरुवार शाम गिरफ्तार किया। सूची चार में आने वाले २० पहाड़ी तोतों क ो वन विभाग ने अपने कब्जे में किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग की सूची चार में आने वाले पहाड़ी तोतों को बेचने की फिराक में अंकलेश्वर के महावीर चौराहा के पास घूम रहे अजय भरत घीवाला, रणा शिवजीत सिंह, दिगविजय सिंह सोलंकी व कच्छू घीवाला सभी निवासी भरुच को गिरफ्तार किया। वन विभाग ने आरोपियों से पिंजरे में कैद कर रखे गए बीस पहाड़ी तोतों को जब्त किया।

Home / Surat / विदेशी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो