scriptलूट गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार | two accused of robbery gang arrested | Patrika News

लूट गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Sep 01, 2021 07:49:02 pm

लग्जरी बस में ढाई करोड़ रुपये के हीरा लूट के प्रयास का मामला, छह आरोपी अभी फरार

crime

बैग में शव के टुकड़े भरकर नाले में फेंका

भरुच. भरुच में मुलद टोल प्लाजा के पास एक सप्ताह पहले लग्जरी बस में हुई लूट के प्रयास में शामिल दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंग के छह सदस्य अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।
बीती 24 अगस्त को लग्जरी बस में भावनगर से सूरत आ रहे आंगडिया पेढ़ी के कर्मचारियों से ढाई करोड़ रुपए लूटने के मामले में पुलिस को दो लोगों को पकडऩे में सफलता मिली है। भरुच के एसपी राजेन्द्र सिंह चूडास्मा ने बताया कि इस मामले में नौशाद अहमद कुरेशी वर्तमान निवासी कड़ोदरा सूरत मूल निवासी प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश और अरशद खान वर्तमान निवासी आंबोली सूरत मूल निवासी प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में छह अन्य आरोपी शहजाद खान, मकसूद, महताब, जावेद व अन्य दो लोग फरार चल रहे हैं, जिन्हें पुलिस ने वांछित घोषित किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक तमंचा, छह जीवित कारतूस व लूट में प्रयोग की गई कार सहित 1.33 लाख रुपये का सामान जब्त किया है।
क्लीनर व यात्री का होगा सम्मान

चूडास्मा ने कहा कि हीरा लूट के प्रयास को विफल बनाने के लिए बस के क्लीनर सफी रायजी और बस में सवार यात्री अनिल भाई को सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए मुख्यालय को सूचित किया गया है।
यह था मामला

बीती 24 अगस्त को भावनगर से आंगडिया पेढ़ी के चार कर्मचारी महेन्द्र अरविंद, सोमा भाई रामदास, विजय कुमार व अमृत माधवलाल ढाई करोड़ रुपए के हीरे लेकर एक लग्जरी बस से सूरत आ रहे थे। मुलद टोल प्लीाजा के पास बस में पहले से सवार लुटेरों ने हीरा लूट का प्रयास किया था। इस कोशिश को बस के क्लीनर और अन्य एक यात्री ने विफल कर दिया था। इस दौरान लुटेरों ने दो राउंड फायरिंग की थी, जिसमें एक गोली बस में सवार यात्री अनिल को लग गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो