लारी से खमण क्या खाया, पीट पीट कर मार डाला

लारी से खमण क्या खाया, पीट पीट कर मार डाला

Dinesh M.Trivedi | Publish: Sep, 16 2018 10:08:36 PM (IST) Surat, Gujarat, India

श्रमिक युवक की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

सूरत. चौक बाजार चौराहे पर किले के सामने एक रेहड़ी से एक दिहाड़ी श्रमिक ने कुछ खमण क्या खाए, लारी वाले और उसके भाई ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई। अठवा लाइंस पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार तडक़े दो बजे की है। चौक बाजार चौराहे पर किले के फुटपाथ पर रहने वाले एक दिहाड़ी श्रमिक शंकर जमन गोरे (25) ने वहां पार्क एक लारी से कुछ खमण खा लिए। लारी मालिक चौक बाजार फूलवाडी निवासी मोहम्मद आलम अंसारी और उसके भाई मोहम्मद समीर ने उसे पकड़ लिया।

उन्होंने लारी से खमण लेने का कारण पूछते हुए उसे लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। उसे इतनी बेरहमी से पीटा गया कि वह निढाल होकर गिर पड़ा। फुटपाथ पर रहने वाले अन्य श्रमिकों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने एक श्रमिक राजू बावधाने की प्राथमिकी के आधार पर अंसारी बंधुओं के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। रविवार को आलम और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया।
बताया जाता है कि शंकर महाराष्ट्र का मूल निवासी था। वह चौक बाजार क्षेत्र में दिहाड़ी मजदूरी करता था और रात को किले के सामने फुटपाथ पर सो जाता था। हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं की है कि शंकर के पास अपनी भूख मिटाने के लिए रुपए थे या नहीं?


हत्या के मामले में वांछित गिरफ्तार


सूरत. डिंडोली पुलिस ने हत्या के मामले में छह माह से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक भेस्तान एसएमसी आवास निवासी सोयेल खान (१९) गत जनवरी में हुई एक युवक की हत्या में लिप्त था। मृतक का उसके बहनोई के साथ विवाद चल रहा था। उसके बहनोई ने सोयेल व अन्य छह सात जनों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned