सख्ती से तंग आकर की थी सीनीयर की हत्या

सख्ती से तंग आकर की थी सीनीयर की हत्या

Dinesh M Trivedi | Publish: Aug, 12 2018 10:22:40 PM (IST) Surat, Gujarat, India

वेसू में मिले शव की शिनाख्त, दो गिरफ्तार

सूरत. उमरा पुलिस ने पन्द्रह दिन पूर्व वेसू क्षेत्र से बरामद हुए युवक के शव की शिनाख्त कर उसकी हत्या के आरोप में उसी के दो सहकर्मियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त उतरप्रदेश निवासी अंकीत गिरी गौस्वामी (25) के रूप में की गई है। वह अठवालाइन्स अंजनशलाका बिल्डिंग में बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता था।

उसकी हत्या उसी के दो जूनीयर सुरक्षाकर्मियों ने पंकज झा व रविसिंह राजपूत ने मिलकर की थी। अंकीत उनका सीनीयर था और उनसे सख्ती से काम लेता था। लापरवाही बरतने पर वह उनकी शिकायत करता था और उनका वेतन कटवा देता था। जिसकी वजह से दोनों उससे रंजिश रखे हुए थे। वे बहला फुसला कर उसे वेसू गेल रेजिडेंसी के निकट ले गए।

वहां चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी और उसका शव एक खड्ड़े में फेंक कर फरार हो गए थे। २६ जुलाई को उसका शव बरामद होने पर पुलिस ने शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। कई दिनों तक उसका संपर्क नहीं होने पर उत्तरप्रदेश से सूरत आए उसके चाचा ने उसकी शिनाख्त की। पूछताछ में पुलिस को पंकज व रविसिंह के साथ उसकी अनबन के बारे में पता चलने पर दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।


पुरानी रंजिश में श्रमिक का सिरफोड़ा


सूरत. भटार रोड स्थित रसूलाबाद झोपड़पट्टी इलाके में शुक्रवार शाम एक जनें ने पुरानी रंजिश में एक श्रमिक पर हमला कर उसका सिरफोड़ दिया। घटना के संबंध में खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक भटार चार रस्ता निवासी जीतू उर्फ लड्डू राठौड़ ने इंदिरानगर निवासी सुनील पर जानलेवा हमला कर दिया। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले सुनील व जीतू के बाद मजदूरी के रुपए को लेकर आठ माह पूर्व भटार चौराहे पर विवाद हो गया था।

उस दौरान सुनील ने जीतू को पीट दिया था। जिसकी वजह से वह उससे रंजिश रखे हुए था। शुक्रवार को जब सुनील रसूलाबाद झोपड़पट्टी स्थित शौचालय के पास बैठा था। उस दौरान उसने डंडे से उस पर हमला किया। सिर, जबड़े में गंभीर चोंट लगने से जख्मी हुए सुनली को न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना के संबंध में सुनील की बहीन छाया ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

Ad Block is Banned