scriptहनीट्रेप के आरोपी युवक की हत्या के मामले में दो को पकड़ा | Two arrested in connection with the murder of a young man accused of h | Patrika News

हनीट्रेप के आरोपी युवक की हत्या के मामले में दो को पकड़ा

locationसूरतPublished: Oct 16, 2021 09:29:00 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– हत्या के कारण को लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

भेस्तान में दो जनों ने पकड़ा और दो ने किए चाकू से वार

भेस्तान में दो जनों ने पकड़ा और दो ने किए चाकू से वार

सूरत. हनीट्रेप आरोप में पकड़े जा चुके एक युवक पर डिंडोली इलाके में चाकू से हमला कर फरार हुए दो जनों को डिंड़ोली पुलिस ने हिरासत में लिया है। हालांकि हत्या के कारण को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। पुलिस के मुताबिक डिंडोली जय जलाराम सोसायटी निवासी आरोपी साहिल बोकड़े व परवत पाटिया निवासी गुरुप्रीत सिंह उर्फ अमन ने मिलकर सुजीत उर्फ सोनू पर हमला किया था।
सुजीत जलारामनगर में रहने वाले अपने मित्र गणेश के साथ गुरुवार मध्यरात्रि जलाराम सोसायटी के पीछे गरबा मैदान में था। उस दौरान दोनों वहां पर आए गुरुप्रीत और सुजीत दोनों जेल में साथ रहे थे। इसलिए उनके बीच पहचान थी। दोनों में जेल के समय की बातें हुई फिर किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गुरुप्रीत व साहिल ने सुजीत पर हमला कर दिया। गणेश ने बीच बचाव का प्रयास किया जिसमें वह भी जख्मी हो गया।
घटना को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए थे। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए सुजीत की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर गणेश की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच कर रहे डिंडोली थानाप्रभारी एमएल सालुंके ने बताया कि हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। घटना की छानबीन जारी है।
———————
चेन स्नैचिंग का आरोपी गिरफ्तार

सूरत. तीन माह पूर्व वराछा इलाके में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला के गले से मंगलसूत्र तोडऩे के मामले में एक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सहारा दरवाजा झोपड़पट्टी निवासी नरेन्द्र उर्फ नीलो ने अश्वनी कुमार रीवर व्यू अपार्टमेंट निवासी संतोष बेन के गले से मंगलसूत्र छीन लिया था। संतोष अपनी सहेली के साथ मार्निंग वॉक पर निकली थी। उस दौरान अपने साथी के साथ बाइक पर मंगलसूत्र छीन लिया था। मुखबिर की शिकायत पर पुलिस ने नरेन्द्र को दरदबोचा उसके साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है।
——————————
चोरी के सामान के साथ एक गिरफ्तार
सूरत. सचिन जीआइडीसी पुलिस ने उन पाटिया भिंडी बाजार इलाके से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ७४ हजार रुपए का चोरी का सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक भेस्तान गोल्डन आवास निवासी दिलशान इद्रीसी के कब्जे से मोबाइल, नकदी व सोने का मंगलसूत्र बरामद हुआ है। जिन्हें वह बेचने की फिराक में था। मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया। सामान के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।
————————
बाइक फूंकने की घटना में एक साल बाद मामला दर्ज
सूरत. पांडेसरा इलाके में संदिग्ध हालात में जली एक मोटरसाइकिल में आग लगाने के मामले में पुलिस ने एक साल बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार गत वर्ष 11 अक्टूबर की सुबह कर्मयोगी सोसायटी निवासी तेजस चौहाण की मोटरसाइकिल संदिग्ध हालात में जली हुई अवस्था में पाई गई थी। पुलिस ने घटना की फोरेन्सिक जांच करवाई थी। फोरेन्सिक जांच में मोटरसाइकिल पर डीजल छिडक़ कर आग लगाने की पुष्टी होने पर पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।
—————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो