SDBA Election / दो उम्मीदवारों ने नामांकन वापस लिया, ब्रिजेश पटेल प्रमुख पद पर निर्विरोध चुने गए

अन्य चार पदों के लिए 21 दिसम्बर को चुनाव

सूरत. सूरत जिला वकील मंडल के प्रमुख, उपप्रमुख समेत पांच पदों के लिए होने वाले चुनाव के दौरान मंगलवार को प्रमुख पद के दो उम्मीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने के बाद ब्रिजेश पटेल को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया। अन्य चार पदों पर भी दो जनों ने अपने फॉर्म वापस ले लिए। अब इन पदों के लिए 11 जनों के बीच चुनावी जंग होगी।


सूरत जिला वकील मंडल के वर्ष 2020 के लिए प्रमुख पद समेत पांच पदों के लिए 21 दिसम्बर को चुनाव होना है। प्रमुख पद के लिए वर्तमान प्रमुख ब्रिजेश पटेल, पूर्व प्रमुख जीवराज वसोया और विरल मेहता ने नामांकन दाखिल किया था। मंगलवार को विरल मेहता और जीवराज वसोया ने अपने नामांकन वापस ले लिए, जिससे ब्रिजेश पटेल को प्रमुख पद पर निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया। उपप्रमुख के पद के लिए नैषध जासोलिया और राजेश बारैया चुनावी मैदान में हैं। जनरल सेक्रेटरी पद के लिए निलेश पटेल, चैतन्य परमहंस, भावेश आंबलिया और अविनाश कंथारिया ने नामांकन किया था, लेकिन अंतिम वक्त पर अविनाश कंथारिया ने अपना नामांकन वापस ले लिया, जिससे अब तीन जनों के बीच मुकाबला होगा। ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद के लिए अमर पटेल, सागर वेल्दी और शैलेेष पवार ने नामांकन दाखिल किया था, लेकिन मंगलवार को शैलेष पवार ने अपना नामांकन वापस ले लिया। अब इस पद पर दो जनों के बीच मुकाबला होगा। खजांची पद के लिए विजय जासुद, अजय ढबुवाला, पूनम मिश्रा और वरुण पाटिल के बीच मुकाबला होगा। 21 दिसम्बर को मतदान के बाद मतगणना और परिणामों की घोषणा होगी।

Show More
Sandip Kumar N Pateel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned