scriptखराब टोमैटो सॉस खाने से दो बच्चे बीमार | Two children sick eating bad tomato sauce | Patrika News

खराब टोमैटो सॉस खाने से दो बच्चे बीमार

locationसूरतPublished: Oct 03, 2018 09:03:00 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

जांच करने पर सॉस से निकला कीड़ा

patrika

खराब टोमैटो सॉस खाने से दो बच्चे बीमार


वापी. सलवाव स्थित बिग बाजार मॉल से खरीदा टोमैटो सॉस खाकर एक व्यक्ति के दो बच्चे बीमार हो गए। जब सॉस देखा तो उसमें से कीड़ा निकला।
पारड़ी निवासी इरफान ने मंगलवार को मॉल से टेस्टी ट्रीट टोमैटो सॉस खरीदा था। घर पहुंचने पर सॉस खाने के बाद उसके बेटे के पेट में दर्द और उल्टी शुरू हो गई। जिसे दवा देकर सुला दिया। बाद में शाम को सॉस खाने के बाद इरफान की बेटी को भी यह शिकायत हुई। उसे भी दवाई वगैरह देकर आराम करवाया। बुधवार सुबह स्कूल जाने से पहले बच्चों को जब वह सॉस दे रहा था उस दौरान उसमे से कीड़ा निकला। इसके बाद उसे पता चला कि सॉस खाकर ही बच्चे बीमार हुए थे। बाद में बच्चों को डॉक्टर को दिखाया तो उसने भी कहा कि खराब सॉस के कारण बच्चों की तबीयत बिगड़ी होगी।
patrika
सबूत दिखाने पर मैनेजर ने माना
दोपहर को सॉस लेकर इरफान मॉल पहुंचा और मैनेजर से शिकायत की। इरफान के अनुसार पहले मैनेजर यह मानने को राजी नहीं हुआ, लेकिन इरफान ने बिल और सॉस से कीड़ा दिखाया तो वह माना। हालांकि इरफान ने इस मामले की कहीं शिकायत नहीं की, लेकिन उसने मैनेजर से टेस्टी ट्रीट सॉस को मॉल से हटाने की मांग की। मैनेजर ने इस संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बाद उचित कार्रवाई की हामी भरी।
अखाद्य गुड़ एवं नवसार के साथ एक गिरफ्तार
खेरगाम. चिखली के बामणवेल गांव की किरण किराना दुकान में चिखली पुलिस ने छापा मारकर 1.41 लाख रुपए का अखाद्य गुड़ और नवसार जब्त कर दुकानदार को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

शराब बनाने के काम आता है अखाद्य गुड़ और नवसार
पुलिस के अनुसार किराना स्टोर में जगदीश मारवाड़ी अखाद्य गुड़ और नवसार देकर गया था। जिसे उसने एक साल पहले गुड़़ बनाने वाले कोलावाले से खरीदा था। इसका उपयोग शराब बनाने में किया जाता है। पुलिस ने छापा मारकर दुकान से 92 प्लास्टिक की थैली व 124 डिब्बो में भरा 58 हजार आठ सौ रुपए का 2940 किलो अखाद्य गुड़ और 15 बॉक्स में भरी 21 सौ रुपए की 420 नवसार की पट्टियां जब्त की हैं। इसके साथ 80 हजार रुपए की कार व अन्य सामान जब्त कर दुकानदार कन्हैया कुमावत को गिरफ्तार किया गया है। जगदीश माली को पुलिस ने वांछित घोषित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो