scriptSPORTS : राजस्थान की दो बेटियों ने खरीदी ‘पुणे वॉरियर्स’ | Patrika News

SPORTS : राजस्थान की दो बेटियों ने खरीदी ‘पुणे वॉरियर्स’

locationसूरतPublished: Dec 11, 2019 11:45:17 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

SURAT NEWS :
– Two daughters of Rajasthan got tram of ‘Pune Warriors’- टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) में सोनाली बेंद्रे हैं टीम की ब्रांड एम्बेसेडर
– Sonali Bendre is the brand ambassador of the team in Tennis Premier League (TPL)

SPORTS : राजस्थान की दो बेटियों ने खरीदी ‘पुणे वॉरियर्स’

SPORTS : राजस्थान की दो बेटियों ने खरीदी ‘पुणे वॉरियर्स’

दिनेश एम.त्रिवेदी
सूरत. शादी के बाद घूंघट में घर परिवार की जिम्मेदारियां संभालने वाली राजस्थान की बहू-बेटियां अब हर क्षेत्र में देश और दुनिया में अपनी पहचान बना रही हैं। सूरत में रहने वाली राजस्थान की दो बेटियों ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया है। उन्होंने अपनी एक कंपनी बनाकर पिछले दिनों टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) की नीलामी में पुणे वॉरियर्स को खरीदा है। ११ दिसम्बर से मुम्बई में टीपीएल के दूसरे सीजन का आगाज होने जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका से बातचीत में टीना अल्पेश रांका ने बताया कि वह मूल रूप से राजस्थान के सिरोही की निवासी हैं तथा वहीं पर पली बढ़ी हैं। शादी के बाद पति के साथ सूरत में रहने आई थी। दिल में कुछ कर गुजरने की तमन्ना थी। शुरू में फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र को चुना और तीन साल में ही देश के टॉप टेन फैशन डिजाइनरों में जगह बना ली। फैशन डिजाइनिंग के सिलसिले में मुंबई आने जाने के दौरान ही उन्हें पिछले दिनों टीपीएल के बारे में पता चला।
SPORTS : राजस्थान की दो बेटियों ने खरीदी ‘पुणे वॉरियर्स’
उन्होंने अपनी सहेली बिंदू संजय भंसाली के साथ मिलकर टीपीएल के सीजन-२ में लांॅच की जाने वाली दो नई टीमों में से एक को खरीदने का मन बनाया। दोनों ने मिलकर श्रीअरेना के नाम से कंपनी बनाई और फिर नीलामी में हिस्सा लिया। नीलामी में उन्होंने पुणे वॉरियर्स को खरीदा। बिंदू राजस्थान के पाली जिले के खिवाड़ा गांव की मूल निवासी हंै। शादी के बाद से वह भी सूरत में रह रही हैं तथा फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में सक्रिय रही हंै।
स्कूली समय में कई खेल प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा ले चुकी हैं। दोनों ने अपनी टीम पुणे वॉरियर्स के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। पूर्व टेनिस खिलाड़ी जयंत खड़़े के साथ मिलकर अपनी टीम बनाई है। इसमें पूरव राजा, ऋतुजा भोसले, खुशी शर्मा व काव्या सहानी मुख्य खिलाड़ी हैं। दोनों अपनी टीम को चैम्पियन बनाने के प्रयासों में जुटी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो