scriptखड़ी बस से भिड़ गया टैम्पो | two death in road accident | Patrika News

खड़ी बस से भिड़ गया टैम्पो

locationसूरतPublished: Nov 21, 2018 08:51:42 pm

हादसे में दो की मौके पर ही मौत

patrika

खड़ी बस से भिड़ गया टैम्पो

बारडोली. कामरेज तहसील में नवी पारडी के पास खड़ी लग्जरी बस को टैम्पो ने टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो चालक और बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई। क्लीनर समेत घायल दो जनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को भावनगर जिले के मोदा गांव से यात्रिओं को लेकर ट्रैवल्स की लग्जरी बस सूरत के लिए रवाना हुई थी। सूरत जिले की कामरेज तहसील के नवी पारडी गांव के पास यात्रिओं को उतारने के लिए बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सडक़ किनारे खड़ी थी। क्लीनर कालू भूपत खिमानिया यात्रिओं के उतरने के बाद बस के पीछे डिग्गी से यात्रियों का सामान निकाल रहा था।
उसी दौरान पीछे से तेजी से आये एक टैम्पो ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो चालक जितेंद्र सिंह देवीसिंह सिसोदिया और बस की डिग्गी से सामान निकाल रहे यात्री पूना मधु भांडेरी की मौके पर ही हो गई। क्लीनर कालू और ब्रिजेश शंभू भंडेरी को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
ऑटो रिक्शा से शराब बरामद, चालक फरार

वांसदा. धरमपुर रोड से पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा से शराब पकड़ी है, लेकिन आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि पीएसआई चावड़ा को धरमपुर की ओर से आ रहे जीजे 15 एवी 5586 नंबर रिक्शा में शराब होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर रिक्शा को कावड़ेज गांव के मंदिर के पास रोक लिया, लेकिन पुलिस देखकर चालक रिक्शा छोडक़र फरार हो गया। जांच के दौरान रिक्शा से पुलिस को शराब की 260 बोतल बरामद हुई, जिसकी कीमत 15 हजार 325 रुपए है। पुलिस ने डेढ़ लाख का रिक्शा और मोबाइल समेत एक लाख 70 हजार 325 रुपए का माल जब्त किया है। मामला दर्ज कर फरार रिक्शा चालक को पकडऩे में पुलिस जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो