scriptहादसों में दो की मौत | two died in accident | Patrika News

हादसों में दो की मौत

locationसूरतPublished: Jun 28, 2020 08:30:38 pm

टायर फटने से कार पलटी, खड़े टैम्पो से टकराया दूसरा टैम्पो

हादसों में दो की मौत

हादसों में दो की मौत

बारडोली. मांडवी और पलसाणा तहसील में हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। मांडवी तहसील के बलेठी गांव के पास मांडवी झंखवाव मार्ग पर टायर फटने से कार पलट गई, जिसमें एक की मौत हो गई। एक अन्य मामले में पलसाणा तहसील के कड़ोदरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर खड़े टैम्पो के पीछे दूसरा टैम्पो टकरा गया। हादसे में एक टैम्पो चालक की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार तापी जिला सोनगढ़ तहसील के घासियामेढा गांव निवासी नगीन हिमजी गामित और कांति नाथू गामित शनिवार को कार में मांडवी की ओर गए थे। वापस लौटते वक्त मांडवी-झंखवाव मार्ग पर बलेठी गांव के पास कार के दाहिने साइड का आगे का टायर फटने से चालक नगीन ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार पलट गई। दुर्घटना में नगीन और कांतिलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। कांतिलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नगीन को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है।
एक अन्य मामले में राजस्थान के सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ तहसील के छिचस गांव निवासी बाबूसिंग सवाईसिंग शेखावत शनिवार को टैम्पो लेकर मुम्बई से अहमदाबाद जा रहा था। कड़ोदरा के पास सड़क किनारे खड़े दूसरे टैम्पो से पीछे से टकरा गया। हादसे में बाबुसिंग की मौके पर ही मौत हो गई। शिकायत पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने दोनों मामले दर्ज किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो