पार्किंग के विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प

पार्किंग के विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प

Dinesh M.Trivedi | Publish: Dec, 20 2018 10:47:01 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- भागा तलाव इलाके में हुई घटना

सूरत. भागा तलाव इलाके में गुरुवार देर रात टेम्पो पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो अलग अलग समुदायों के गुट आमने सामने हो गए। घटना की खबर मिलते ही अठवालाइन्स पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालात पर काबू पाया। देर रात दोनों पक्षों की और से थाने में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की कार्रवाई जारी थी। भागा तलाव इलाके में हुई घटना

पुलिस सू्त्रों के मुताबिक मोटा मंदिर क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने भटार से फर्नीचर मंगवाया था। डिलीवरी के लिए आया टेम्पो भागा तलाव स्थित ए वन कोको सेन्टर के निकट वाहन पार्क होने की वजह से टेम्पो चालक का विवाद हो गया। इस पर कुछ लोगो ने टेम्पो चालक के साथ मारपीट की। जिससे विवाद और बढ़ गया और दो अलग अलग समुदायों के गुट आमने सामने हो गए। दोनों गुटों के बीच छिट पुट झड़पें भी हुई। घटना की खबर मिलने पर अठवालाइन्स पुलिस व निकटवर्ती अन्य थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह से हालात पर काबू पाया और दोनों पक्षों के लोगो को थाने ले गई। देर रात थाने के बाहर लोगो दोनों पक्षों के लोगो की भीड़ जुटी थी और पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने की कार्रवाई जारी थी।


राष्ट्र निर्माण के लिए होगा यूथ फेस्टिवल


सूरत. राष्ट्र निर्माण में युवाओं को उनकी भूमिका के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए श्री सत्य साईं सेवा संगठन की ओर से दो दिवसीय यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया जायेगा। जिसमें सूरत समेत प्रदेश के विभिन्न शहरों से ३०० से अधिक युवा (१८ से ३५ वर्ष के) हिस्सा लेंगे।

कार्यक्रम की शुरुआत शनिवार को श्री सत्य साईं सेवा संकुल अलथाण से होगी। उसके बाद विभिन्न स्थानों पर एक उत्सव के रुप में दस कार्य होंगे। जिनमें मेडिकल कैम्प, नारायण सेवा, मच्छरदानी निर्माण, प्रोटीन पाउडर निर्माण समेत अन्य कार्य किए जायेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned