महिला से प्रेम संबंध में दो दोस्त ने मिलकर की थी हत्या

- यार्ड में हत्या करने वाले को यूपी से पकड़ा

 

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 30 Jan 2021, 09:46 PM IST

सूरत.

सूरत रेलवे स्टेशन के लो लेवल यार्ड में 26 जनवरी को एक अज्ञात युवक के सिर पर पत्थर मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को रेलवे एलसीबी पुलिस ने उत्तरप्रदेश में उसके गांव से गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक आरोपी अब भी फरार है। हत्या में प्रेम प्रकरण का मामला सामने आया है। इसमें एक ही महिला के साथ दोनों युवकों के प्रेम संबंध थे।

गुड्स यार्ड में रेलवे किमी नं. एसटी/एलएस-4 के पास शीरज (25) 26 जनवरी को मृत अवस्था में मिल था। रेलवे एलसीबी पुलिस के उप निरीक्षक एन. एम. तलाटी को सूचना मिली की हत्या का मुख्य आरोपी उत्तरप्रदेश की ओर जा रहा है। इसके बाद उन्होंने एक टीम बनाई जिसमें हेड कांस्टेबल महेश कुमार, कांस्टेबल सुनील कुमार, रेलवे पुलिस हेड कांस्टेबल दिनेश जशा, लालसिंह की टीम उत्तरप्रदेश रवाना हो गई।

रेलवे एलसीबी पुलिस ने मुख्य आरोपी किशन उर्फ पठाण रामबाबु केवट (30) को गिरफ्तार कर लिया। वह सूरत में वेडरोड रेहमत नगर में रहता है। पूछताछ में किशन ने बताया कि मृतक शीराज और वह दोनों एक ही महिला के साथ प्रेम संबंध में थे। इसी रंजिश में किशन ने दोस्त दीपक की मदद से शीराज की हत्या कर दी। इस मामले में दीपक को गिरफ्तार करने के लिए छापे की कार्रवाई की जा रही है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned