scriptदो जनों ने विवाहिता से किया बलात्कार, फिर की बच्चा पैदा करने की डिमांड | Two men raped a married woman, then demanded to have a child - | Patrika News

दो जनों ने विवाहिता से किया बलात्कार, फिर की बच्चा पैदा करने की डिमांड

locationसूरतPublished: Oct 30, 2021 09:52:56 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

दो जनों ने विवाहिता से किया बलात्कार, फिर की बच्चा पैदा करने की डिमांड – यौन शोषण करने वाले युवक और उसके मित्र के खिलाफ मामला दर्ज – पति के अवैध संबंधों का सबूत देने के बहाने फंसाया था ब्लैकमेलिंग के जाल में

rape : बीस वर्षीय मंद बुद्धी युवती को बनाया गर्भवती

rape : बीस वर्षीय मंद बुद्धी युवती को बनाया गर्भवती

सूरत. कतारगाम क्षेत्र में रहने वाली एक सैंतीस वर्षीय विवाहिता को पति के अवैध संबंधों का सबूत देने के बहाने के जाल में फंसा कर दो जनों ने उसका यौन शोषण किया, फिर एक जनें ने उससे बच्चे की डिमांड की। उसकी मांग पूरी नहीं करने पर पीडि़ता व उसके पति को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस संबंध में पीडि़ता की शिकायत पर कतारगाम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, कतारगाम रुक्मणी सोसायटी निवासी प्रकाश वोरा उर्फ पको व उसके मित्र कतारगाम शांतिनगर निवासी रमेश ने पीडि़ता ने के साथ बलात्कार किया। प्रकाश परिचय के चलते पीडि़ता के घर पर आता जाता था। अगस्त 2018 में प्रकाश ने पीडि़ता को बताया कि उसके पति के अन्य युवतियों के साथ अवैध संबंध है।
जब पीडि़ता ने उसकी बात का भरोसा नहीं किया तो उसने सबूत देने की बात की। सबूत देने के लिए पीडि़ता को पीपलोद एम सुरेश एंड कंपनी के फार्म हाउस में बुलाया। जब पीडि़ता वहां पहुंची तो प्रकाश के अलावा कोई नहीं था। प्रकाश ने मौके का फायदा उठा कर पीडि़ता के साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।
उसे कोई सबूत नहीं दिया। साथ ही बलात्कार में किसी को बताने पर समाज में बदनाम करने की धमकी दी। इस पर पीडिता डर गई। उसने इस बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया। फिर उसने पीडि़ता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने पीडि़ता को मित्र रमेश के गोदाम पर बुलाया। वहां पर रमेश ने भी पीडि़ता के साथ जबरदस्ती की।
फिर उन्होंने पीडि़ता के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 80 हजार रुपए ऐंठ लिए। प्रकाश ने एक बार और इच्छापोर क्षेत्र में स्थित एक फ्लैट पर बुलाया। वहां पीडि़ता को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिला बेहोश कर बलात्कार किया। होश में आने पर उससे कहा कि मैं तुझसे एक बच्चा चाहता हूं।
तुमने मेरी डिमांड पूरी नहीं की तो वीडियो तुम्हारे पति को भेज दूंगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। पीडि़ता इस बात के लिए तैयार नहीं हुई तो उसने पीडि़ता के पति को धमकियां देना शुरू कर दिया। आखिरकार पीडि़ता ने कतारगाम पुलिस का संपर्क किया और प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो