scriptछोटे भाई खत्म करने की धमकी देकर दो बदमाशों ने जबरन 15 हजार ले लिए | Two miscreants forcibly took 15 thousand by threatening to end their y | Patrika News

छोटे भाई खत्म करने की धमकी देकर दो बदमाशों ने जबरन 15 हजार ले लिए

locationसूरतPublished: May 17, 2021 01:17:28 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– रात्रि कफ्र्यू के दौरान सेठ से वेतन लेकर लौट रहा था पीडि़त, लिम्बायत थाने में मामला दर्ज

छोटे भाई खत्म करने की धमकी देकर दो बदमाशों ने जबरन 15 हजार ले लिए

छोटे भाई खत्म करने की धमकी देकर दो बदमाशों ने जबरन 15 हजार ले लिए

सूरत. लिम्बायत थानाक्षेत्र के गणेशगर इलाके में रात्रि कफ्र्यू के दौरान सेठ से वेतन लेकर लौट रहे एक श्रमिक का रास्ता रोक कर दो बदमाशों ने उससे मारपीट की और फिर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर जबरन पन्द्रह हजार रुपए ले लिए। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर देख लेने की धमकी दी।
इस संबंध में पीडि़त की शिकायत पर लिम्बायत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आसपासनगर-2 निवासी दीपक प्रवीण मराठे उर्फ बुलबुला से नरेन्द्र उर्फ कबूतर व आनंद नाम के दो बदमाशों ने जबरन वसूली की। दीपक शुक्रवार रात अपने सेठ मनोज से वेतन के रुपए लेने गया था। वह रात नौ बजे रुपए लेकर वह अपनी मौसी के घर जा रहा था।
उस दौरान गणेशनगर में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए नरेन्द्र व आनंद ने मोटरसाकिल का टायर उसकी दोनों टांगों के बीच फंसा कर उसे रोका। नरेन्द्र ने अपशब्द बोलते हुए उसे दो थप्पड़ मार दिए। फिर उससे छोटे भाई के बारे में पूछा। पीडि़त ने कोई जवाब नहीं दिया तो उससे रुपए मांगने लगे। रुपए नहीं देने पर उसके छोटे भाई को उठा ले जाने और जान से मार देने की धमकी दी।
उनकी धमकी के डर से दीपक ने रुपए दे दिए। उन्होंने फिर दीपक से मारपीट की । साथ ही इस बारे में किसी को कुछ बताने पर देख लेने की धमकी दी। बाद में दीपक ने हिम्मत कर लिम्बायत थाने में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।
——————————————————
फ्लैट में चल रहे जुए के अड्डे पर छापा


सूरत. पीसीबी पलिस ने अठवालाइन्स थानाक्षेत्र के एक प्लैट में चल रहे जुए के अड्डे पर छापा मार कर जुआ खेलते हुए 11 जनों को गिरफ्तार किया है तथा उनके कब्जे से नकदी समेत 1.46 लाख रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक जुए का यह अड्डा भागा तलाव मेमण प्लाजा अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 412 में चल रहा था।
आरोपी मोहम्मद इमरान साइकिल वाला रात्रि कफ्र्यू के दौरान कोरोना गाइड लाइन का उलंघन कर लोगों को जुआ खेलने की सुविधा मुहैया करवाता था। इस बारे में शनिवार रात मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने वहां छापा मारा तो अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपी मोहम्मद इमरान समेत ग्यारह जनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से ग्यारह मोबाइल फोन, नकदी व जुआ खेलने की सामग्री भी बरामद हुई।
———————–
स्कूल बैग में औजार व चोरी का सामान लेकर घूम रहे शातिर समेत दो गिरफ्तार


सूरत. लालगेट पुलिस ने स्कूल में बैग औजार और चोरी का सामान लेकर घूम रहे शातिर समेत दो को जिलानी ब्रिज के निकट से गिरफ्तार किया है तथा उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल व नकदी समेत 91 हजार 500 रुपए का सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक अमरोली कोसाड़ आवास निवासी आरोपी मुस्तफा शेख शातिर है। उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके है।
उसने अपने साथी कोसाड़ आवास निवासी मोहसीन के साथ मिल कर लालगेट क्षेत्र में स्थित टोरंट पॉवर के कार्यालय से नकदी व मोबाइल फोन समेत 91 हजार 500 रुपए का सामान चुराना कबूल किया है। स्कूल बैग में रखे औजारों की मदद से वे ताले तोड़ते थे और उसके बाद चोरी करते थे। दोनों शनिवार को संदिग्ध हालात में मोटरसाइकिल पर जिलानी ब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे। उस दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद हो गया।
———————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो