scriptवापी में कोरोना के दो नए मामले | Two new cases of Corona in Vapi | Patrika News

वापी में कोरोना के दो नए मामले

locationसूरतPublished: Jun 27, 2020 12:36:36 am

Submitted by:

Sunil Mishra

वलसाड जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या 92 तक पहुंची
Corona patients reach 92 in Valsad district

You will have to fight heavy seasonal diseases with Corona in bhilwara

You will have to fight heavy seasonal diseases with Corona in bhilwara

वापी. वापी में दो समेत वलसाड जिले में कोरोना के चार नए मरीज शुक्रवार को सामने आए। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 हो गई है।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इसमें वापी के हरिया पार्क निवासी 59 वर्षीय तथा कोपरली रोड स्थित धनलक्ष्मी कॉम्प्लेक्स निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा वलसाड के भागड़ावाड़ा में 40 वर्षीय तथा रोला में 31 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी का इलाज कोविड -19 अस्पताल में शुरू किया गया है। उनके आवासीय विस्तारों को सील कर संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटाइन करने में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है।
https://www.patrika.com/surat-news/five-new-cases-of-corona-in-valsad-district-6214282/

https://www.patrika.com/surat-news/72-positive-patients-in-valsad-district-with-three-new-cases-6215324/

https://twitter.com/prafulkpatel?ref_src=twsrc%5Etfw
वापी में कोरोना के दो नए मामले
पुलिसकर्मी होम क्वारंटाइन में
दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद टाउन पीआई समेत करीब दस पुलिसवाले होम क्वारंटाइन में हैं।
जानकारी के अनुसार मोराइ में गर्भवती महिला के कोरोना पॉजिटिव होने पर उसे अस्पताल में भेज कर उसके पति समेत पूरे अपार्टमेन्ट के लोगों को क्वारंटाइन किया गया था। महिला के पति ने उसी अपार्टमेन्ट में अपने पड़ोस में रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट निकलवाई तो वह पॉजिटिव आई। बताया गया है कि रिपोर्ट आने तक आरोपी पुलिस थाने में ही था। आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया था। सावधानी के तौर पर दस पुलिस होम क्वारंटाइन हो गए हैं। वहीं पीडि़ता और परिवार के पांच सदस्यों को सरकारी फेसिलिटी में क्वारंटाइन किया गया है।
पुलिस का एक जवान भी कोरोना संक्रमित
वापी थाने का एक कांस्टेबल भी कोरोना संक्रमित हुआ है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कुछ दिन पहले शराब की महफिल करते गिरफ्तार आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कहा जा रहा है कि उसके संपर्क में आने पर पुलिसकर्मी को संक्रमण हुआ है। इसके बाद से उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले बलात्कार के आरोपी के संपर्क में आने के कारण दस पुलिसकर्मी पहले ही होम क्वारंटाइन में हैं। इन घटनाओं के बाद से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो