शराब के साथ दो जने गिरफ्तार

बुलेट मोटरसाइकिल सहित 1.34 लाख रुपए का माल सामान जब्त

 

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 07 Jan 2019, 09:28 PM IST

भरुच.

शहर के आली क्षेत्र में बी डिवीजन पुलिस ने बाइक (बुलेट) से विदेशी शराब हेराफेरी करते दो लोगों को रविवार शाम गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनो आरोपियों से एक मोबाइल, सात हजार रुपए की शराब और बुलेट मोटरसाइकिल सहित 1.34 लाख रुपए का माल सामान जब्त किया। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

बी डिवीजन पुलिस ने बुलेट (बाइक) सवार शहर के आली हरिजन वास इलाके निवासी पंकज उर्फ सलमान प्रवीण सोलंकी और मितेश भूपेन्द्र सोलंकी को शराब की हेराफेरी करते धर दबोचा। पुलिस ने दोनों से सात हजार की विदेश शराब व बीयर जब्त किया।

 


लकड़ी के दो गोदामों में लगी आग

भरुच. अंकलेश्वर में राजपीपला मार्ग पर लकड़ी के दो गोदामों में रविवार रात आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया। एक साथ दो स्थानों पर आग लगने क ी घटना का कारण रहस्यमय बना रहा। आग से गोदाम में रखा सारा लकड़ी जलकर स्वाहा हो गया था। घटना में किसी जनहानि का कोई समाचार नही मिला था।


अंकलेश्वर में राजपीपला मार्ग पर शांतिनगर के सामने गरीबमुल्ला शेख के खुले गोदाम में संग्रह कर रखे गए लकड़ी के जत्थे में अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग को बुझाने में सफलता हासिल की। घटना के कुछ देर बाद सारंगपुर के पास लकड़ी के गोदाम में आग लगने से गोदाम में रखा सारा लकड़ा जलकर स्वाहा हो गया। यहां पर भी फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह ज्ञात नहीं हो सकी थी।



वृद्ध यात्री को ट्रेन में पड़ा दिल का दौरा, मौत

भरुच. आंधप्रदेश का रहने वाला एक वृद्ध अपने परिवार सहित भावनगर-काकीनाडा एक्सप्रेस में रविवार को यात्रा कर रहा था। यात्रा के दौरान वृद्ध को दिल का दौरा पडऩे पर उसे उपचार के लिए भरुच सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम निवासी जेसिंग पेरीवल्ली नरसिंहामूर्ति अपने परिवार के साथ भावनगर- काकीनाडा एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे। भरुच स्टेशन से आने से पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा। चेन पुलिंग कर गाड़ी को भरुच स्टेशन पर रुकवाकर परिजनों ने जेसिंह को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned