scriptवलसाड-पुरी एक्सप्रेस की चपेट में दो सगे भाइयों की मौत | Two real brothers died in the grip of Valsad-Puri Express | Patrika News

वलसाड-पुरी एक्सप्रेस की चपेट में दो सगे भाइयों की मौत

locationसूरतPublished: Sep 19, 2021 09:47:18 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– उधना भीमनगर के पास दर्दनाक हादसा…
– रात को काम से लौटते समय रेल की पटरी पार करते हुआ हादसा

वलसाड-पुरी एक्सप्रेस की चपेट में दो सगे भाइयों की मौत

वलसाड-पुरी एक्सप्रेस की चपेट में दो सगे भाइयों की मौत

सूरत.

उधना-भीमनगर आवास के सामने गुरुवार रात नौ बजे दो सगे भाइयों की रेलवे ट्रैक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने बताया कि उधना रेलवे स्टेशन के पास भीमनगर आवास के सामने रेलवे किमी नं. 24 और 26 के बीच वलसाड-पुरी एक्सप्रेस ने दो जनों को चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रेन चालक ने स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दी। इसके बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक के किनारे बिखरे शवों को इकठ्ठा कर अस्पताल भिजवा दिया। मृतक के पास मिले सामान से उसकी पहचान हुई।
पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक सगे भाई थे। डिंडोली नवागाम गर्धन नगर निवासी ईश्वर धडख़ु पाटिल (42) और कैलाश धडख़ु पाटिल (56) के रूप में पहचान हुई है। ईश्वर और कैलाश संचा कारखाने में काम करते थे। देर रात को काम से लौटते समय रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हादसा हो गया। रेलवे पुलिस ने बताया कि वे मध्यप्रदेश के खेतिया जिले के निवासी थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो