शादी का झांसा देकर दो युवतियों से बलात्कार

शादी का झांसा देकर दो युवतियों से बलात्कार

Dinesh M.Trivedi | Updated: 12 Jun 2019, 09:59:16 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

- दो युवकों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज

सूरत. तेरह वर्षीय किशोरी से बलात्कार के बाद बुधवार को शहर के कापोद्रा व खटोदरा थानाक्षेत्रों में दो युवतियों को शादी का झांसा देकर उनके साथ बलात्कार करने के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं।
कापोद्रा पुलिस के मुताबिक श्यामधाम चौक नीलमबाग सोसायटी निवासी गौरव उर्फ गोपाल त्रापसिया ने एक युवती का तीन साल तक यौन शोषण किया। २०१६ में युवती के संपर्क में आने पर उसने उससे मित्रता की और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। तीन साल तक उसका यौन शोषण करने के बाद शादी से इनकार कर दिया और किसी और युवती के साथ सगाई कर ली। इस बारे में पीडि़त युवती को पता चलने पर उसने मंगलवार रात कापोद्रा थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। खटोदरा पुलिस के मुताबिक अलथाण सोहम सर्कल राज रेजिडेंसी निवासी सूर्यप्रकाश पटेल ने गत वर्ष दिसम्बर में एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। फिर चार माह तक उसे अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर लगातार उसका यौन शोषण किया, लेकिन शादी नहीं की। शादी के लिए जोर देने पर उसने किनारा कर लिया। इस पर पीडि़त युवती ने मंगलवार शाम खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned