scriptCORRUPTION : दो युवक थाने में ही पुलिस के नाम से वसूल रहे थे रिश्वत ! | Two youths accepting bribes bihaf of police in police station | Patrika News

CORRUPTION : दो युवक थाने में ही पुलिस के नाम से वसूल रहे थे रिश्वत !

locationसूरतPublished: Oct 18, 2019 10:04:29 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

SURAT NEWS :- भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जाल बिछा कर रंगे हाथो पकड़ा
Two youths accepting bribes bihaf of police in police station
Anti-corruption bureau caught red-handed with bribe at limbayat police station

CORRUPTION : थाने में ही पुलिस के नाम से वसूल रहे थे रिश्वत दो युवक !

CORRUPTION : थाने में ही पुलिस के नाम से वसूल रहे थे रिश्वत दो युवक !,CORRUPTION : थाने में ही पुलिस के नाम से वसूल रहे थे रिश्वत दो युवक !,CORRUPTION : थाने में ही पुलिस के नाम से वसूल रहे थे रिश्वत दो युवक !

सूरत. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुवार को एक आरोपी को जमानत पर रिहा करवाने के लिए रिश्वत लेते हुए दो जनों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। मजे की बात यह है कि ये दोनों खुद को पुलिसकर्मी बता कहीं और नहीं, बल्कि लिम्बायत थाने में ही पीडि़त से रिश्वत ले रहे थे। ऐसे में लिम्बायत पुलिस की कार्यशैली पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। हालांकि इस मामले में थाने का कोई पुलिसकर्मी लिप्त था या नहीं, इसको लेकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने कोई खुलासा नहीं किया है।

ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक, लिम्बायत विनोबानगर निवासी शैलेश काले, शाी चौक निवासी शेख अब्दुल सफी दोनों बाहरी व्यक्ति लिम्बायत थाने में रिश्वत ले रहे थे। दरअसल, पीडि़त के पिता को लिम्बायत पुलिस ने जीपीएक्ट १३५ के तहत गिरफ्तार किया था। पीडि़त उनकी जमानत करवाने के लिए थाने पहुंचा तो वहां शैलेश ने अपनी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में दी। उसने उसके पिता की वहीं जमानत करने के लिए दो हजार की रिश्वत मांगी।
पीडि़त ने रुपए कुछ कम करने के लिए कहा तो वह १२०० रुपए में जमानत करवाने के लिए तैयार हो गया। ५०० रुपए उसने तुंरत ले लिए और शेष ७०० रुपए गुरुवार को थाने में तीसरी मंजिल पर आकर देने के लिए कहा। इस पर पीडि़त ने ब्यूरो से संपर्क किया। ब्यूरो ने जाल बिछाया और उन्हें रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो