साबुन की उपयोगिता समझ महापौर को सौंपा बॉक्स

तेरापंथ समाज, उधना की ओर से गुरुवार को महापौर डॉ. जगदीश पटेल व महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी को 2 हजार साबुन का बॉक्स सौंपा

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 21 May 2020, 08:53 PM IST

सूरत. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए साबुन की उपयोगिता को ध्यान में रख तेरापंथ समाज, उधना की ओर से गुरुवार को महापौर डॉ. जगदीश पटेल व महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी को 2 हजार साबुन का बॉक्स सौंपा गया। इस मौके पर मनपा स्थाई समिति अध्यक्ष अनिल गोपलानी, उप महापौर नीरव शाह, पार्षद सुधा नाहटा, तेरापंथ युवक परिषद, उधना के अध्यक्ष संजय बोथरा, मंत्री ललित चंडालिया, हेमंत डांगी आदि मौजूद थे। इस मौके पर तेरापंथ समाज, उधना की ओर से गुरुवार को महापौर डॉ. जगदीश पटेल व महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी को 2 हजार साबुन का बॉक्स सौंपा गया।

सेंटोसा सेवा सेतू परिवार का सेवा यज्ञ


अलथाण की सेंटोसा हाइट्स सोसायटी के सेंटोसा सेवा सेतू परिवार की ओर से लॉकडाउन में जरुरतमंदों को भोजन कराने का सेवायज्ञ जारी है। परिवार के सदस्य रोजाना स्थानीय पुलिस, विश्व हिन्दू परिषद व अन्य संस्थाओं के सहयोग से पांडेसरा में कैलाश चौकड़ी व गणेशनगर के आसपास सैकड़ों जरुरतमंदों को भोजन करा रहे हैं। इस सेवा कार्य में विजय गोयल, सत्यनारायण अग्रवाल, कमल गर्ग, लक्ष्मीकांत अग्रवाल समेत अन्य सक्रिय है।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned