scriptSurat News : तीन माह से बेरोजगार अधेड़ ने क्यों लगाई फांसी..? | Unemployed middle man hanged for three months | Patrika News

Surat News : तीन माह से बेरोजगार अधेड़ ने क्यों लगाई फांसी..?

locationसूरतPublished: Oct 25, 2020 10:41:15 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सूरज किसी युवती से प्रेम करता था

Surat News : तीन माह से बेरोजगार अधेड़ ने क्यों लगाई फांसी..?

Surat News : तीन माह से बेरोजगार अधेड़ ने क्यों लगाई फांसी..?

सूरत.

कोरोना काल में पिछले तीन माह से काम नहीं मिलने के कारण आर्थिक तंगी में फंसे अधेड़ ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं पालनपुर जकातनाका क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या की है।
सचिन जीआइडीसी रामेश्वर कॉलोनी में चेतन प्रकाश साहू की चाल में राजेश लक्ष्मीकांत दुबे (55) पत्नी और एक पुत्र व तीन पुत्री के साथ रहता था। लॉकडाउन में काम छूट गया था। तीन माह से कोई काम नहीं होने के कारण राजेश को घर चलाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि आर्थिक तंगी के कारण राजेश ने खुदकुशी की है।

दूसरी घटना में पालनपुर जकात नाका संत तुकाराम सोसायटी निवासी सूरज नागर जांगीडे (25) ने शुक्रवार रात को छत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुरज राजस्थान का निवासी था। वह सूरत में पिता के साथ काम करने के लिए आया था। उसकी मां और एक भाई व दो बहन गांव में रहते है। सूरज किसी युवती से प्रेम करता था। आत्महत्या के पहले छत पर युवती के नाम के साथ आइलवयू लिखा मिला है। सूरज के प्रेम संबंध में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो