scriptनगर पालिका के ड्राइवर की भीड़ द्वारा पिटाई के खिलाफ यूनियन का विरोध प्रदर्शन | Union protests against mob thrashing of municipal driver | Patrika News
सूरत

नगर पालिका के ड्राइवर की भीड़ द्वारा पिटाई के खिलाफ यूनियन का विरोध प्रदर्शन

सूरत के कतारगाम इलाके में नगर निगम के डंपर से टक्कर में एक महिला की मौत के बाद गुस्साई भीड़ के ड्राइवर को पीटने पर यूनियन ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कतारगाम डिपो से वाहनों को निकलने नहीं दिया और ड्राइवर को पीटने वाली भीड़ के खिलाफ शिकायत की मांग की।

सूरतMar 28, 2024 / 06:24 pm

Khushi Sharma

नगर पालिका के ड्राइवर की भीड़ द्वारा पिटाई के खिलाफ यूनियन ने किया विरोध प्रदर्शन

नगर पालिका के ड्राइवर की भीड़ द्वारा पिटाई के खिलाफ यूनियन का विरोध प्रदर्शन

सूरत के कतारगाम में एक डंपर ड्राइवर की लापरवाही से महिला की बेरहमी से कुचलने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान मनीषाबेन के नाम से हुई। वह काम पर जाने के लिए मोपेड लेकर निकलीं थी इसी दौरान कतारगाम क्षेत्र में पूरी रफ्तार से दौड़ रहे नगर पालिका के डंपर चालक ने उसे ओवरटेक किया। डंपर चालक की टक्कर से मोपेड सवार मनीषाबेन नीचे गिर गईं। इसके बाद वह महिला को कुचलते हुए निकला। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। कतारगाम में नगर निगम डंपर की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। इस हादसे के बाद जुटे लोगों ने नगर पालिका के ड्राइवर को पीटा था।

माना जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में था। मृतक के परिवारजन का कहना है कि नगर पालिका और डंपर ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हम उसके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

यूनियन ने ड्राइवर कि पिटाई पर किया विरोध

सूरत नगर निगम के एक संविदा कर्मचारी ड्राइवर द्वारा डंपर चलाते समय कुचल दिए जाने से कल एक महिला की मौत हुई थी। ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की थी मगर आसपास जमा हुए लोगों ने उसे फरार होने के पहले ही धर दबोचा। पुलिस के आने के बाद भी पुलिस की मौजूदगी में चालक को गुस्साई भीड़ ने मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद इलाज के लिए उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद नगर पालिका की विभिन्न यूनियनों ने घटना की निंदा की।

इस मामले पर आज यूनियन ने कतारगाम वाहन डिपो में विरोध प्रदर्शन किया गया और एक भी वाहन को डिपो से बाहर नहीं जाने दिया गया।

इस घटना के विरोध में आज नगर पालिका की सभी 9 यूनियनों ने नगर पालिका के गायत्री वाहन डिपो पर धरना दिया। लोक सेवा विभाग और ड्रेनेज विभाग ने वाहन को वाहन डिपो से निकलने की अनुमति नहीं दी।

पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो

यूनियन नेताओं ने कहा कि हादसे में मरने वाली महिला के प्रति सहानुभूति है, लेकिन पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। महिला दिव्यांग बताई जा रही है। वह मोपेड कैसे चला रही थी यह भी जांच का विषय है। इसके अलावा पुलिस को इस बात की भी जांच करनी है कि ड्राइवर की गलती है या नहीं।

गलती साबित हुए बिना ऐसे भीड़ द्वारा पीटा जाना गलत है। यूनियन ने मांग की है कि नगर पालिका ड्राइवर की पिटाई करने वाले सभी लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करनी चाहिए और ड्राइवर की सुरक्षा के लिए कदम उठाने चाहिए।

यूनियन के हंगामे के बाद पदाधिकारी आवेदन देने नगर आयुक्त के पास भी पहुंचे।

Home / Surat / नगर पालिका के ड्राइवर की भीड़ द्वारा पिटाई के खिलाफ यूनियन का विरोध प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो