script

FIRING : रील लाइफ में ‘हीरो’ बनना था पर रीयल लाइफ में ‘विलन’ बन गया

locationसूरतPublished: Jan 23, 2020 10:28:37 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– नवसारी में सूरत के हिस्ट्रीशीटर वसीम बिल्ला की गोली मार कर हत्या – फ्लाइंग जट, जीएफ बीएफ जैसी फिल्मों में किया था वसीम ने अभिनय – फोरेन्सिक पीएम के दौरान सिविल में जुटी परिजनों व परिचितों की भीड़Was to become ‘hero’ in reel life but became ‘villain’ in real life
– Surat’s Wasim Billa shot dead in Navsari- Wasim acted in films like Flying Jute, GF BF- Crowd of family and acquaintances engaged in civil during Forensic PM

FIRING : रील लाइफ में ‘हीरो’ बनना था पर रीयल लाइफ में ‘विलन’ बन गया

FIRING : रील लाइफ में ‘हीरो’ बनना था पर रीयल लाइफ में ‘विलन’ बन गया

सूरत. नवसारी में बुधवार देर रात जिम के बाहर वसीम बिल्ला पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया वह रील लाइफ में हीरों बनना चाहता था लेकिन रीयल लाइफ में विलन यानी कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बन कर रह गया था। सूरत के इंद्रपुरा गधेवान टेकरा में रहने वाले वसीम खान उर्फ वसीम बिल्ला बॉलीवुड में हीरो बनना चाहता था लेकिन विलन बन कर रह गया। जानकार बताते है कि 29 वर्षीय वसीम करीब नौ साल पूर्व सूरत में मुंबई आने जाने के दौरान बॉलीवुड के कलाकारों के संपर्क में आया। उसकी हाइट व बॉडी अच्छी होने के कारण उसे छोटे मोटे रोल भी मिलने लगे। उसके संपर्क में बढऩे लगे। वह सलमान खान व अन्य बडे कलाकारों के सैट पर भी जाने लगा। उसे ट्राइगर श्रॉफ अभिनित फ्लाइंग जट फिल्म में एक छोटा से किरदार मिला था। इसके अलावा अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस व सूरज पंचोली की एलबम जीएफ-बीएफ में जैकलिन के बॉडीगार्ड का किरदार मिला था। इसके अलावा भी छोटे व बड़े पर्दे फिल्मों व धारावाहिकों में उसे साइड एक्टर के तौर पर रोल मिले थे। सूत्रों का कहना है कि फिलहाल व हेरा फेरी फिल्म के आने वाले सिक्वल में रोल के लिए प्रयास रत था।
FIRING : रील लाइफ में ‘हीरो’ बनना था पर रीयल लाइफ में ‘विलन’ बन गया
रंगदारी, हत्या के प्रयास समेत कई मामले दर्ज
बताया जाता पांच साल पूर्व वसीम बिल्ला जल्दी पैसा बनाने के चक्कर में समाज कंटकों के संपर्क में आया। अपनी हाइट बॉडी का उपयोग कर उसने लोगों को डराना धमकाना, जमीनों, मकानों पर कब्जा करना, व्यापारियों व बिल्डरों से रंगदारी वसूलना शुरू कर दिया। इसको लेकर उसके खिलाफ अठवा,महिधरपुरा व सलाबतपुरा में कई मामले भी दर्ज हुए थे। बोहरा समाज के एक ट्रस्ट की प्रोपर्टी किराएदारों से खाली नहीं करवाने का काम नहीं देने पर ट्रस्ट के सचिव बदरी लेसवाला को धमकी देने व उनके ड्राइवर व जानलेवा हमला करने का मामला भी दर्ज हुआ था।
सूरत से किया गया था तड़ीपार
इसके अलावा भरुच के एक व्यापारी से २० लाख रुपए की रंगदारी की मांग को लेकर वराछा में उस पर जानलेवा हमला किया गया था। इस मामले में भी उसकी गिरफ्तारी हुई थी। बूटलेंगर आसिफ गांडा के साथ भी विवाद हुआ था। इन मामलों में जमानत पर छूटने के बाद उसे शहर से तड़ीपार कर दिया गया था। तब से वह नवसारी में रह रहा था और जिम में काम करता था। लेकिन सूत्र बताते है कि तडीपार होने के बावजूद वह सूरत आता जाता रहता था।
READ MORE : सूरत के हिस्ट्रीशीटर वसीम बिल्ला की नवसारी में गोली मारकर हत्या

चार गोली लगी, दो पार निकल गई
न्यू सिविल अस्पताल में गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर वसीम बिल्ला का पोस्टमॉर्टम किया गया। इस दौरान पीएम रूम के बाहर बड़ी संख्या में परिजन व परिचित मौजूद रहे। फोरेन्सिक विभाग के हेड डॉ. गणेश गोवेकर ने बताया कि शरीर में पेट, गले व हाथ पर पर गोली लगने के पांच निशान मिले है। लेकिन चार गोलियां ही चलाई गई थी। एक गोली दो जगह लगी है। दो गोलियां शरीर से पार निकल गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो