scriptused to stay in hotels and target older women Crime Branch caught two | होटलों में ठहरते थे और वृद्ध महिलाओं को निशाना बनाते थे | Patrika News

होटलों में ठहरते थे और वृद्ध महिलाओं को निशाना बनाते थे


- अहमदाबाद के दो शातिर चेन स्नैचरों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

सूरत

Published: December 25, 2021 09:10:00 pm

सूरत. शहर के अलग अलग इलाकों में वृद्ध महिलाओं को निशाना बना कर उनके गले से सोने की चेन छीनने वाले अहमदाबाद के दो शातिर चेन स्नैचरों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से सोने की तीन चेन, मोटरसाइकिल समेत 2.96 लाख रुपए का सामान जब्त किया है।
होटलों में ठहरते थे और वृद्ध महिलाओं को निशाना बनाते थे
होटलों में ठहरते थे और वृद्ध महिलाओं को निशाना बनाते थे
पुलिस के मुताबिक नडियाद की संतरामपार्क सोसायटी निवासी भौमिक त्रिवेदी व वेलंजा गांव धारा सोसायटी निवासी जीतेन्द्र काकडिया दोनों पिछले कुछ समय से सूरत शहर में सक्रिय थे। दोनों सूरत आकर होटलों में ठहरते थे और फिर मोटरसाइकिल लेकर सुबह व शाम के समय निकलते थे।
वे मंदिर या फिर घरेलु सामान आदि लेने के लिए निकलने वाली अकेली वृद्ध महिलाओं को निशाना बना कर उनके गले से सोने की चेन छीन कर फिर फरार हो जाते थे। पिछले दिनों हुई घटनाओं का वर्क आउट कर दोनों के बारे में सूचना हासिल की। फिर क्राइम ब्रांच ने दोनों को सहारा दरवाजा गरनाले के पास से गिरफ्तार कर लिया।
उनके कब्जे से सोने की तीन चेन, गला हुआ सोना व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। पूछताछ में दोनों ने सूरत के कतारगाम में दो, सरथाणा व अमरोली में एक-एक घटना को अंजाम देना कबूल किया है।

दोनों के खिलाफ 34 मामले दर्ज है अहमदाबाद व वडोदरा में

पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर भौमिक व जीतेन्द्र दोनों अहमदाबाद के मूल निवासी है। अहमदाबाद में ही दोनों की मित्रता हुई थी। भौमिक के खिलाफचोरी, चैन और पर्स स्नैचिंग के 27 मामले दर्ज हो चुके है। जिनमें से 21 अहमदाबाद शहर व छह वडोदरा शहर में दर्ज है और तीन बार पासा के तहत जेल भी जा चुका है। इसी तरह जीतेन्द्र के खिलाफ कुल सात मामले दर्ज है। अहमदाबाद में चोरी के तीन, धोखाधड़ी का एक, हत्या का एक मामला दर्ज हो चुका है। वडोदरा में भी चोरी के दो मामले दर्ज है। एक बार पासा के तहत भी जेल जा चुका है।
---------------
कोलकाता के दलाल समेत पांच जनों ने की 88 लाख की धोखाधड़ी
सूरत. रिंग रोड स्थित 451 टेक्सटाइल मार्केट के एक व्यापारी से उधार माल लेकर 88 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने और धमकी देने के आरोप में सलाबतपुरा पुलिस ने एक दलाल समेत पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक कोलकाता स्थित सोनू फेब्रिक्स के पंकज अग्रवाल, शक्ति टेक्सटाइल के मोहनसिंह राठौड़, भगवती टेक्सटाइल के राजवीरसिंह रुलानिया, रियांश टेक्सटाइल की संतोषदेवी अग्रवाल व दलाल महेश झंवर ने मिल कर पनासगाम स्थित राजतिलक अपार्टमेंट निवासी देवकिशन चांडक के साथ धोखाधड़ी की। 451 मार्केट में डीके लोन फैब्रिक्स के नाम से कारोबार करने वाले देवकिशन को विश्वास में लेकर उन्होंने 2017 में बड़े पैमाने पर कपड़ा उधार लिया। लेकिन वादे के मुताबिक भुगतान नहीं किया। बकाया पैमेंट के लिए तकाजा करने पर जान से मारने की धमकी दी।
---------------------------
कार से दो लेपटॉप पार
सूरत. पार्ले पोइन्ट स्थित अनमोल कॉम्प्लेक्स के निकट कार से कोई दो लेपटॉप चुरा ले गया। चोरी गए लेपटॉप की कीमत 12 हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में भटार शिखर अपार्टमेंट निवासी जीगर शाह ने उमरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक जीगर शुक्रवार को अनमोल कॉम्प्लेक्स के निकट एक होटल में खाना खाने गए थे। उस दौरान बाहर पार्क उनकी कार से लेपटाप पार हो गया।
----------------
बाइकर्स वकील का मोबाइल ले उड़े
सूरत. दिल्लीगेट ओवर पर बाइकर्स एख वकील का मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। घटना के संबंध में वराछा अश्वनी कुमार रोड बाराचाली निवासी पीडि़त नयनसिंह राजपूत ने महिधरपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक नयनसिंह शुक्रवार रात ब्रिज से गुजर रहे थे। उस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने करीब आकर उनके शर्ट की जेब से मोबाइल निकाल लिया और फिर तेजी से भाग निकले।
-------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वोMaruti Brezza CNG इस महीने होगी लॉन्च, नए नाम के साथ मिलेगा 26Km से ज्यादा का माइलेज़100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़इन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राजअपने लव पार्टनर को कंट्रोल में रखती हैं इन 4 राशियों की लड़कियां, खूब चलाती हैं हुकुमइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीTodays Horoscope- 29 january 2022: तुला राशि को नौकरी में पदोन्नति संभव

बड़ी खबरें

Pegasus Spyware Deal: न्यूयॉर्क टाइम्स का दावा-2017 में रक्षा सौदे के साथ हुई थी पेगासस की डील, इस खुलासे पर कांग्रेस हमलावररीट पेपर लीक होने से पहले बाजार में लगी थी बोली, मिला उसे जिसने लगाए सबसे ऊंचे दामरीट पेपर लीक मामलाः डीपी जारोली पर गिरी गाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से किया बर्खास्तसपा ने जारी किया 10 सूत्रीय संकल्प पत्र, सत्ता में आए तो किसानों को ब्याज कर्ज मुक्त, दोबारा शुरू होगी समाजवादी पेंशन योजनाBudget 2022: टीनएजर्स को आसान भाषा में इस तरह समझाएं बजटUttarakhand Assembly Elections 2022: दो दशक में पहली बार हरक सिंह रावत को नहीं मिला टिकट, जानें क्योंये है भारत की सबसे अमीर राजनीतिक पार्टी, जानें बीजेपी, सपा, बसपा व कांग्रेस के पास है कितनी संपत्तिTRAI का दूरसंचार कंपनियों को आदेश, 30 दिन की वैधता वाला कम से कम एक प्लान करें लॉन्च
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.