script

मौज-शौक पूरे करने के लिए करते थे वाहन चोरी

locationसूरतPublished: Sep 18, 2018 10:09:06 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

ग्यारह दुपहिया वाहनों के साथ दो गिरफ्तार

file

मौज-शौक पूरे करने के लिए करते थे वाहन चोरी

सूरत. क्राइम ब्रांच ने वाहनचोरी के आरोप में न्यू बोम्बे मार्केट इलाके से दो जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की ग्यारह मोटरसाइकिलें बरामद की है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक आरोपित रामाराम उर्फ रमेश चौधरी (२२) व लालाराम उर्फ लाल चौधरी (२०) दोनों राजस्थान के जालोर जिले के बागोडा थानाक्षेत्र के नांदिया व घुम्बडिया गांवों के मूल निवासी है।
दोनों पिछले तीन वर्षो से वाहनचोरी में सक्रिय थे। वराछा क्षेत्र के घनश्यामनगर में रहने वाले रमेश व लाला अपने मौज-मस्ती के लिए मोटरसाइकिल चुराते थे और उन्हें औने पौने दामों में बेच देते थे। उन्होंने २०१५ में वराछा इलाके से एक मोटरसाइकिल चुराना कबूल किया है। उसके बाद २०१८ में वराछा से चार, कापोद्रा से दो, पूणागाम व सरथाणा से एक-एक मोटरसाइकिल चुराना कबूल किया है।
उनके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर सोमवार शाम उन्हें वराछा बोम्बे मार्केट सर्कल के निकट से संदिग्ध हालात में चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से मोटरसाइकिलों की सात ड्युप्लिकेट चाबियां भी बरामद हुई। प्राथमिक पूछताछ के बाद उनकी निशान देही पर शेष मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली गई।

वराछा में व्यापारी के बंगले में चोरी


सूरत. वराछा के त्रिकमनगर इलाके में स्थित एक व्यापारी बंगले में सोमवार रात घुसे चोर नकदी व जेवर समेत ३ लाख ३२ हजार रुपए का सामान चुराकर फरार हो गए। घटना के संबंध में त्रिकमनगर विभाग-१ के बंगला नम्बर ए/५ निवासी विनु पुत्र भगवान काकडिया ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर २५-३० साल के चार अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
पुलिस के मुताबिक चोरी मंगलवार तडक़े दो बजे से सुबह चार बजे के दौरान हुई। चोरों ने खिडक़ी की जाली निकाल कर अंदर प्रवेश किया और अलग अलग कमरों की अलमारियां तोडक़र सोने चांदी के जेवर व नकद रुपए चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि चोरों ने अपने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे। उनमें से एक ने सेन्डो बनियान पहन रखी थी। फुटेज के आधार पर उनकी खोज की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो