एसपी ने उत्तर भारतीयों को दिया सुरक्षा का भरोसा

एसपी ने उत्तर भारतीयों को दिया सुरक्षा का भरोसा

Vineet Sharma | Publish: Oct, 13 2018 09:04:40 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 09:04:41 PM (IST) Surat, Gujarat, India

उत्तर भारतीय समाज में भी चिंता का माहौल

वापी. कुछ दिनों से गुजरात के कुछ शहरो में उत्तर भारतीयों के साथ हुई मारपीट की घटनाओं से राज्य के अन्य हिस्से में रहने वाले उत्तर भारतीय समाज में भी चिंता का माहौल है।

शुक्रवार शाम वीआईए कान्फ्रेन्स हाल में पुलिस अधीक्षक सुनील जोशी ने उत्तर भारतीय अग्रणियों के साथ बैठक कर उन्हें सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया। उत्तर भारतीय समाज के लोगों ने भी इस विस्तार में इस तरह की कोई समस्या न होने की जानकारी देकर अपने को यहां सुरक्षित बताया।
एसपी ने वलसाड जिले में इस तरह की स्थिति का निर्माण न होने पर औद्योगिक संगठनों व उत्तर भारतीयों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि यहां हमेशा से शांति का माहौल रहा है जिसे बनाए रखने में समाज के लोगों के साथ पुलिस विभाग हमेशा सहयोग करेगा। इस दौरान उत्तर भारतीय सेवा ट्रस्ट प्रमुख पप्पू तिवारी ने कहा कि गुजरात राज्य के लोगों ने हमेशा से अन्य प्रांत के लोगों को पूरे दिल से अपनाया है और उत्तर भारतीयों को यहां किसी तरह की समस्या नहीं है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने भी पूरा सहयोग दिया। उनके अनुसार देश की एकता से जिसे कोई सरोकार नहीं है, ऐसे कुछ लोगों की ओर से मजदूरों व छोटे छोटे व्यवसाय कर रोजी रोटी चलाने वाले लोगों में भय का माहौल बनाया जा रहा है।

अन्य लोगों ने भी यहां उत्तर भारतीयों के लिए हालात पूरी तरह से सामान्य बताते हुए यहां के उद्योगपतियो व नागरिकों की सराहना की। बैठक में वीआईए प्रमुख प्रकाश भद्रा, उत्तर भारतीय समाज समाज से पप्पू तिवारी, मुन्ना तिवारी, राजेश सिंह, अशोक ठाकुर समेत पुलिस उपाधीक्षक, जीआईडीसी और टाउन थाना पीआई, वीआईए कमेटी के सदस्य और अन्य लोग भी मौजूद रहे।

पेवर ब्लॉक मार्ग का भूमिपूजन

सरीगाम पंचायत के दक्षिण फलिया नहर के पास और माह्यावंशी फलिया में पेवर ब्लॉक मार्ग के लिए भूमिपूजन गांव के बुजुर्ग अहमद खलीफा और मणिलाल राठोड के हाथों किया गया। इस मौके पर सरपंच हंसाबेन कोम्भ्या भी उपस्थित थीं। दोनों मार्ग पर करीब चार लाख का खर्च आएगा। काफी समय से लोग इसकी मांग कर रहे थे। पेवर ब्लॉक का रास्ता बन जाने से लोगों को बहुत सहूलिय होगी। इस दौरान पूर्व सरपंच शैलेश कोम्भ्या, तालुका पंचायत राकेश राय, विनोद ठाकुर, ग्राम पंचायत सदस्य नीरज राय समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

Ad Block is Banned