रविवार को भी बंद रहे वैक्सीन सेंटर

कई केंद्रों पर वैक्सीन खत्म हो जाने के बाद बगैर टीका लगवाए वापस लौटे लोग

By: विनीत शर्मा

Published: 27 Jun 2021, 09:31 PM IST

सूरत. शहर में रविवार को दूसरे दिन भी कई जगह पर वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहे। इसके अलावा कई सेंटरों पर वैक्सीन खत्म हो जाने से टीकाकरण के लिए आए लोगों को वापस लौटना पड़ा।

मनपा प्रशासन ने विश्व योग दिवस के मौके पर ऑन स्पॉट टीकाकरण महाअभियान शुरू किया था। इसके तहत लोगों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्री रजिस्ट्रेशन की बाध्यता से मुक्ति मिल गई है। मनपा प्रशासन ने शहरभर में इसके लिए वैक्सिनेशन सेंटर बनाए हैं। महाअभियान के पहले ही दिन से रोजाना बड़ी संख्या में लोग इन वैक्सीनेशन केंद्रों पर पहुंच रहे हैं।

शनिवार को वैक्सीन शॉर्ट हो जाने के कारण मनपा प्रशासन ने अचानक करीब सौ वैक्सिनेशन सेंटरों को अचानक बंद कर दिया था। पहले से सूचना नहीं होने के कारण लोग सुबह से ही टीकाकरण के लिए इन केंद्रों के बाहर कतार लगाकर खड़े हो गए थे। रविवार को भी वैक्सीन नहीं होने के कारण कई टीकाकरण केंद्र बंद रहे। पूर्व सूचना के अभाव में इन केंद्रों पर टीकाकरण कराने आए लोगों की देर तक लंबी कतारें लगी रहीं। इसके अलावा कई केंद्रों पर वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण केंद्रों को समय से पहले बंद करना पड़ गया। इन केंद्रों पर टीकाकरण कराने आए लोगों को निराश वापस लौटना पड़ा। वैक्सीन की कमी के कारण टीकाकरण में आ रही दिक्कत से लोगों में खासी नाराजगी है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned