मोबाइल चेटिंग एप पर वडोदरा के ट्रांसजेडर को भारी पड़ी

- ट्रांसजेंडर के साथ कामरेज के युवक और उसके दोस्तों ने की मारपीट

- मोबाइल-नकदी लेकर हुए फरार

- लोगों ने न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 21 Jul 2021, 09:20 PM IST

सूरत.

वडोदरा में रहने वाली एक ट्रांसजेंडर मोबाइल एप पर कामरेज के युवक के साथ दोस्ती होने के बाद उससे मिलने के लिए सूरत आई थी। इसके बाद युवक उसको अज्ञात जगह लेकर गया और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। घायल ट्रांसजेंडर को स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस में न्यू सिविल अस्पताल भिजवा दिया। चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर इलाज शुरू किया है।

न्यू सिविल से मिली जानकारी के मुताबिक, वडोदरा निवासी 20 वर्षीय ट्रांसजेंडर को सोमवार रात न्यू सिविल में भर्ती करवाया गया है। उसने बताया कि वह ट्रांसजेंडर है और पढ़ाई करने के बाद पेटिंग कर अपना गुजारा चलाती है। कोरोना और लॉकडाउन के कारण उसकी आर्थिक परिस्थिति खराब हो गई है। उसके मकान का चार माह का किराया भी बाकी है। मकान मालिक लगातार किराया मांग कर परेशान कर रहा है। वहीं, हाल में कोई आर्थिक आय नहीं होने से मुश्किल में जिंदगी चल रही है।

इसी दौरान गे लोगों के मोबाइल एप से उसका सम्पर्क कामरेज निवासी 18 वर्षीय युवक के साथ हुआ। दोनों के बीच चेटिंग पर बातचीत होती थी। इसी दौरान युवक ने उससे मिलने और 2000 रुपए देने की बात कहकर उसे बुलाया था। परिस्थितियों से मजबूर होकर ट्रांसजेंडर वडोदरा से सूरत आ गई। शाम में ऑटोरिक्शा से कामरेज चार रास्ता पहुंचने के बाद युवक उससे मिलने आया।

इसके बाद उसे अज्ञात जगह लेकर गए और बेरहमी के साथ उससे मारपीट की। युवक के साथ दो दोस्त भी थे, उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की। बाद में मोबाइल समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसकी मदद की और 108 एम्बुलेंस में न्यू सिविल अस्पताल भिजवा दिया। अस्पताल से एमएलसी केस दर्ज करने के बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned