बरसात में वलसाड की सड़कों का बुरा हाल

सड़कें क्षतिग्रस्त होने से वाहन चालक परेशान


Driver upset due to damaged roads

By: Sunil Mishra

Published: 30 Aug 2020, 12:03 AM IST

वलसाड. कई दिनों बरसात के कारण शहर की सड़कों का हाल बुरा हो गया है। वलसाड में शनिवार को भी पूरे दिन बरसात होती रही। बरसात का पानी सड़कों पर भरने से कई मार्ग टूट गए हैं। कई विस्तार की सड़कें पूरी तरह गड्ढे में तब्दील हो गई हैं। जिससे वाहन चालकों का इन सड़कों से गुजरना मुश्किल हो गया है। बेचर रोड, गौरव पथ, तिथल रोड और एमजी रोड पर गहरे गड्ढे होने से वाहन चालक परेशान हो रहे हैं। लोगों की शिकायत पर भी नपा अभी तक हाथ पर हाथ धरे बैठी है। दूसरी तरफ मोगरावाड़ी और कैलाश रोड पर पानी भरने से भी लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है।
मोगरावाड़ी और कैलाश रोड का अंडरब्रिज बंद हो जाने के कारण लोगों को कई किमी का चक्कर काटकर अपने गंतव्य तक की दूरी तय करनी पड़ी। शहर की ज्यादातर सड़कें टूट जाने और बड़े बड़े गड्ढे हो जाने से वाहन चालकों की हालत खराब हो गई है। इसके बावजूद अभी तक नपा ने गड्ढों को भरने का काम शुरू नहीं किया है। लोगों की शिकायत के बाद नपा पार्षद राजू पटेल खुद सड़क पर उतरे और कई जगहों पर सड़क के गड्ढे भरवाने का काम शुरू करवाया।

Must Read

https://www.patrika.com/surat-news/district-collector-himself-got-on-the-road-1-2804797/

कई गांवों को जोडऩे वाले मार्ग हुए खस्ताहाल
वांसदा.तहसील के जूजगाम से पांच गांवों को जोडऩे वाले मार्ग की खस्ताहालत से लोग त्रस्त हो चुके हैं। काफी समय से यह समस्या होने की लोगों ने जानकारी दी। गुरुवार को जूजगाम के कई अग्रणियों ने वांसदा - चिखली विधायक अनंत पटेल से मिलकर इसकी शिकायत की।
लोगों ने बताया कि बरसात के कारण इस मार्ग की हालत और खराब हो गई है। कई साल से इस मार्ग को नहीं बनाया गया है। जूज, खड़किया, मनपुर, सीतापुर और धाकमाल को गांव को यह मार्ग जोड़ता है। यह मार्ग न बनने पर लोगों को मुख्य मार्ग पर जाने के लिए 20 किमी का लंबा चक्कर काटना पडेगा। लोगों की शिकायत पर जूज गांव पहुंचकर विधायक ने इसका जायजा लिया। विधायक ने कहा कि डामर का मार्ग बनने पर किसानों व खेत मजदूरों को राहत होगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा में क्षेत्र के कई गांवों के रास्ते बनाने की मांग उठाएंगे। जरूरत हुई तो आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।


मार्ग में बने गड्ढों से वाहन चालक परेशान
भरुच. भरुच से झगडिया की ओर जाने वाला मार्ग पर खड्डे पड़ जाने से लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोड पर पड़े इन खड्डों में रोजाना वाहन फंस रहे हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला जा रहा है। लोगों ने सड़क बनाने की मांग की है।

Show More
Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned