scriptVapi Municipal Elections, Voters, Election Campaign | चुनाव प्रचार तेज होने के साथ ही राजनीतिक माहौल हुआ गर्म | Patrika News

चुनाव प्रचार तेज होने के साथ ही राजनीतिक माहौल हुआ गर्म

वापी नगरपालिका चुनाव : प्रचार करने के अलग तरीके से मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास

सूरत

Updated: November 19, 2021 07:44:44 pm

वापी. वापी नपा में चुनाव प्रचार तेज होने के साथ ही राजनीतिक माहौल भी धीरे धीरे गरमाने लगा है। पिछले कई चुनावों से दो पार्टियों के बीच ही हुए नपा चुनाव में आम की उपस्थिति से कई जगह पर हालात पिछले साल की अपेक्षा अलग दिख रहे हैं।
चुनाव प्रचार तेज होने के साथ ही राजनीतिक माहौल हुआ गर्म
चुनाव प्रचार तेज होने के साथ ही राजनीतिक माहौल हुआ गर्म

चुनाव प्रचार में मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने और विपक्षियों की कमी उजागर करने को नए तरीके भी आजमाए जा रहे हैं। गुरुवार को सभी वार्ड में भाजपा के चुनाव कार्यालय का वित्त मंत्री कनु देसाई ने उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा सभी 44 सीटों पर जीत दर्ज करेगी क्योंकि नपा में विकास के अनेकों काम हुए हैं और लोगों को हर बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई गई है। आप की उपस्थिति पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में भी आप ने पूरा माहौल बनाया था लेकिन वोट सिर्फ पांच सौ से कम ही मिले। इस बार भी ऐसा ही होगा।वहीं दूसरी ओर बीते विधानसभा चुनाव में अपने लचर प्रदर्शन को भूलकर नपा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे जोर शोर से लगी है।
कांग्रेस और भाजपा से अलग तरह से चुनाव प्रचार भी आम आदमी कर रही है। पार्टी सभी झंडा चौक, गोल्ड कोईन सर्कल सहित प्रमुख प्वाइंट पर क्षेत्र की समस्याओं व मुद्दों वाले प्लेकार्ड लोगों को दिखाकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। इसके अलावा वार्ड दर वार्ड सभी पार्टियो ने प्रचार कर दिया है।

प्रचार में गर्माने लगा माहौल


वार्ड नंबर सात, आठ, पांच सहित कई विस्तारों में प्रचार के दौरान माहौल गरमाया दिख रहा है। बुधवार को भी एक जगह एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता द्वारा दूसरे दल को प्रचार करने से मना करने पर कुछ देर के लिए तनातनी हुई थी। लेकिन बाद में पुलिस को बुलाए जाने की बात करने पर मामला ठंडा हुआ था। कहा जा रहा है कि जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आएगी यह तनातनी बढ़ती जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.