VAPI NEWS: वापी की जमीयते उलेमा हिन्द बनी रेल यात्रियों की मददगार

VAPI NEWS: वापी की जमीयते उलेमा हिन्द बनी रेल यात्रियों की मददगार
यात्रियों को बांटे फूड पैकेट

Sunil Mishra | Updated: 02 Jul 2019, 11:20:49 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

वापी स्टेशन पर फंसे यात्रियों को बांटे फूड पैकेट
मुंबई क्षेत्र में हुई भारी बरसात के कारण दो दिन से ट्रेन सेवाएं बाधित


वापी. मुंबई क्षेत्र में हुई भारी बरसात के कारण दो दिन से ट्रेन सेवाएं बाधित हैं। कई गाडिय़ां रद्द हो गई हैं और कई ट्रेन दो से चार घंटे की देरी से चल रही हैं। दो दिनों से इसी तरह के हालात हैं। इस वजह से वापी स्टेशन पर यात्रियों को ट्रेन के इंतजार में परेशान होना पड़ रहा है।

 

 

patrika

कई घंटे से ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों की मदद
यात्रियों की परेशानी को देखते हुए जमीयते उलेमा हिन्द वापी की ओर से स्टेशन पर फूड पैकेट और पानी का वितरण किया गया। संस्था के सदस्य इंतेखाब आलम समेत अन्य लोगों ने प्लेटफार्म पर फूड पैकेट और पानी का वितरण किया। इस दौरान वापी स्टेशन अधिकारी प्रदीप आहिरे भी साथ थे। उन्होंने कई घंटे से ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों की मदद के लिए संस्था के सदस्यों की सराहना की। इंतेखाब आलम ने बताया कि ट्रेन सेवा के बाधित होने से परेशान यात्रियों की मदद करने का अनुरोध किया था। इसके बाद यह सेवा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अक्सर ऐसी समस्याओं के दौरान कुछ दुकान और स्टॉल वालों से सामान का दाम बढ़ाकर यात्रियों की परेशानी को और नहीं बढ़ाने का अनुरोध भी किया। सभी प्लेटफार्म पर घूम-घूमकर यात्रियों को फूड के पैकेट दिए गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned