scriptVAPI NEWS: वापी की जमीयते उलेमा हिन्द बनी रेल यात्रियों की मददगार | Vapi's Landline Ulema Hind-Buni helps passengers of railways | Patrika News

VAPI NEWS: वापी की जमीयते उलेमा हिन्द बनी रेल यात्रियों की मददगार

locationसूरतPublished: Jul 02, 2019 11:20:49 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वापी स्टेशन पर फंसे यात्रियों को बांटे फूड पैकेटमुंबई क्षेत्र में हुई भारी बरसात के कारण दो दिन से ट्रेन सेवाएं बाधित

patrika

यात्रियों को बांटे फूड पैकेट


वापी. मुंबई क्षेत्र में हुई भारी बरसात के कारण दो दिन से ट्रेन सेवाएं बाधित हैं। कई गाडिय़ां रद्द हो गई हैं और कई ट्रेन दो से चार घंटे की देरी से चल रही हैं। दो दिनों से इसी तरह के हालात हैं। इस वजह से वापी स्टेशन पर यात्रियों को ट्रेन के इंतजार में परेशान होना पड़ रहा है।
patrika
कई घंटे से ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों की मदद
यात्रियों की परेशानी को देखते हुए जमीयते उलेमा हिन्द वापी की ओर से स्टेशन पर फूड पैकेट और पानी का वितरण किया गया। संस्था के सदस्य इंतेखाब आलम समेत अन्य लोगों ने प्लेटफार्म पर फूड पैकेट और पानी का वितरण किया। इस दौरान वापी स्टेशन अधिकारी प्रदीप आहिरे भी साथ थे। उन्होंने कई घंटे से ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों की मदद के लिए संस्था के सदस्यों की सराहना की। इंतेखाब आलम ने बताया कि ट्रेन सेवा के बाधित होने से परेशान यात्रियों की मदद करने का अनुरोध किया था। इसके बाद यह सेवा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अक्सर ऐसी समस्याओं के दौरान कुछ दुकान और स्टॉल वालों से सामान का दाम बढ़ाकर यात्रियों की परेशानी को और नहीं बढ़ाने का अनुरोध भी किया। सभी प्लेटफार्म पर घूम-घूमकर यात्रियों को फूड के पैकेट दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो