scriptचैम्बर ऑफ कॉमर्स में उपप्रमुख का चुनाव अब दो प्रत्याशियों के बीच | Vice President's election in the chamber of commerce is now between tw | Patrika News

चैम्बर ऑफ कॉमर्स में उपप्रमुख का चुनाव अब दो प्रत्याशियों के बीच

locationसूरतPublished: Apr 17, 2019 08:56:58 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

बुधवार को दिनेश नावडिय़ा और मीतिष मोदी के सिवाय अन्य प्रत्याशियों ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ले ली

file

चैम्बर ऑफ कॉमर्स में उपप्रमुख का चुनाव अब दो प्रत्याशियों के बीच

सूरत
चैम्बर ऑफ कॉमर्स के उपप्रमुख पद के चुनाव के लिए बुधवार को पांच प्रत्याशियों ने चुनाव नहीं लडऩे का फैसला लेने के बाद अब सिर्फ दो प्रत्याशी मैदान में हैं।
चैम्बर के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आगामी 21 अप्रेल को चैम्बर ऑफ कॉमर्स के उपप्रमुख पद का चुनाव होना है। इसके लिए पहले 17 प्रत्याशियों ने नामांकन भरे थे, इनमें से एक प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने से 16 शेष रह गए थे। इनमें से भी 8 प्रत्याशियों ने हीरा उद्यमी दिनेश नावडिय़ा का समर्थन देते हुए अपना नामांकन वापिस ले लिया था। इसके बाद प्रत्याशियों में दिनेश नावडिया, मृणाल शुक्ल, नीतिन भरूचा, आशिष गुजराती, भद्रेश शाह और सुनील जैन, मीतिष मोदी आदि प्रत्याशी शेष रह गए थे। इनमें से दिनेश नावडिय़ा और मीतिष मोदी के सिवाय अन्य प्रत्याशियों ने चुनाव नहीं लडऩे की घोषणा करने के कारण अब इन्हीं दोनो प्रत्याशियों के बीच चुनाव होना है।
उल्लेखनीय है कि एक प्रत्याशी नीतिन भरूचा ने दो दिन पहले ही दिनेश नावडिय़ा के दावेदारी पर शक किया था और मैनेजिंग कमेटी की मीटिंग में उनकी उपस्थिति कम होने के कारण उनका नामांकन रद्द करने की मांग की थी, लेकिन बुधवार को वह भी चुनाव में नही ंलडऩे का फैसला लेने से चर्चाएं चलती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो