VAHANCHORI : साढू की कमाई देख पत्नी देती थी ताने, त्रस्त युवक ने शुरू की चोरी

- चोरी की 30 मोटरसाइकिल के साथ शातिर गिरफ्तार

- हीरा कारखानों की पार्किंग से चुराता था कंपनी विशेष की मोटरसाइकिलें

The wife used to give taunt after seeing her daughter-in-law's earnings, the stricken youth started stealing motorcycles in surat

- He used to steal company-specific motorcycles from the parking of diamond factories

By: Dinesh M Trivedi

Published: 30 Nov 2020, 10:25 AM IST

सूरत. विभिन्न हीरा कारखानों की पार्किंग से कंपनी विशेष की 30 मोटरसाइकिलें चुराने वाले एक शातिर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोटरसाइकिलें जब्त की है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी बलवंत चौहाण (37) भावनगर जिले के जालिया गांव का मूल निवासी है तथा उत्राण गांव साईं कृपा सोसायटी स्थित गोपालकृष्ण अपार्टमेंट में रहता है। उसके खिलाफ पूर्व में वराछा व अमरोली थानों में वाहन चोरी के दो मामले दर्ज हो चुके हैं। जिनमें पुलिस को उसकी तलाश थी।

इस बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे हीरा बाग इलाके से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। जो उसने वराछा से ही चुराई थी। थाने लाकर विस्तृत पूछताछ में उसने ऐसी ही 29 और मोटरसाइकिलें भी वराछा, कापोद्रा, कतारगाम क्षेत्रों से चुराना कबूल किया।

ये चुराई गई मोटरसाइकिलें कापोद्रा व उत्राण के बीच तापी नदी पर बने पुल के नीचे, मनीषा ओवरब्रिज के नीचे खुली जगहों की पार्किंग में छिपा कर रखता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पुलों के निकट छिपा कर रखी गई शेष 29 मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली।

पॉकेट कोप के जरिए उनके इंजन व चैसिस नम्बर की जांच की तो पता चला कि अधिकतर वाहन कापोद्रा, वराछा और कतारगाम से चुराए गए हैं। सिर्फ दो अमरोली व एक- एक बाइक सचिन व महिधरपुरा क्षेत्रों से चुराई गई थी।

पत्नी के तानो से त्रस्त होकर शुरू की चोरी :

आरोपी बलवंत ने पुलिस को बताया कि वह पूर्व में हीरा कारखाने में काम करता था। उसका साढ़ू उससे अधिक कमाता था। जबकि उसकी कमाई कम थी। इस वजह से उसकी पत्नी उसे ताने मारती और घर में क्लेश करती थी।

पत्नी के तानों व गृह क्लेश से तंग आकर उसने वाहन चोरी करना शुरू किया। बाजार में रिसेल वेल्यू अधिक होने के कारण वह एक कंपनी विशेष के मॉडल की ही मोटरसाइकिलें चुराता था।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned